इस शख्स ने पार की अंधविश्वास की सारी हदें, प्राइवेट पार्ट काटकर मंदिर में चढ़ाया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, October 29, 2020

इस शख्स ने पार की अंधविश्वास की सारी हदें, प्राइवेट पार्ट काटकर मंदिर में चढ़ाया


नवरात्री के दिनों में देशभर से अधंविश्वास की कई घटनाएं सामने आई है। जिसने लोगों के होश उड़ा दिए। ऐसे में उत्तर प्रदेश के गोंडा से भी अंधविश्वास का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शिवभक्त ने अपनी मन्नत पूरी होने के बाद मंदिर में आकर गुप्तांग को काट दिया। इस मामले ने पूरे इलाके में हंगामा मचा दिया। वहीं, घटना के बाद शख्स को अस्पातल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उसकी हालात सामान्य बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मामला गोंडा के बसेरिया गांव का है। यहां पर एक अधेड़ उम्र के शख्स मंदिर में पूजा पाठ करता था। सोमवार को की शाम पूजा के बाद अचानक ही इस शख्स ने ऐसी हरकत कर दी। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। इस शख्स ने अपने गुप्तांग को काट कर पूजा स्थल के पास चढ़ा दिया। जिसके बाद मंदिर में ही शख्स की हालात बिगड़ गई। वहीं, इस घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर उसकी हालात सामान्य बनी हुई है। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि 45 वर्षीय अधेड़ ने अपना गुप्तांग काटकर मंदिर में चढा दिया है। इस मामले पर किसी ने लिखित सूचना नहीं दी है लेकिन कोई तहरीर मिलती है तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, गुप्तांग काटकर मंदिर में चढ़ाने वाले शख्स का कहना है कि वह पूरी तरह ठीक है। उसने अपनी मर्जी से यह कदम उठाया है। उसने कहा कि, ‘मुझे लोग जबरदस्ती उठाकर डॉक्टर के पास लेकर आए है। यहां पर डॉक्टर ने इलाज के दौरान प्राइवेट पार्ट में पाइप लगा दिया है। जिसे मैंने निकाल दिया है। मैंने कोई भी दवाई नहीं खाई है। मैं पूरी तरह ठीक हूं।’

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment