अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से गुपचुप कर ली थी सगाई, फिर इस गलती के कारण बर्बाद हो गया रिश्ता - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से गुपचुप कर ली थी सगाई, फिर इस गलती के कारण बर्बाद हो गया रिश्ता

 

अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से गुपचुप कर ली थी सगाई, फिर इस गलती के कारण बर्बाद हो गया रिश्ता

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी लव स्टोरी किसी अंजाम तक नहीं पहुंच पाई, और एक ऐसे मोड़ पर खत्‍म हुई जहां से फिर वो कभी एक नहीं हो सके । ऐसी ही एक अधूरी प्रेम कहानी थी सुपरस्टार अक्षय कुमार और रवीना टंडन की । 90 के दशक में अक्षय और रवीना, फिल्म मोहरा की शूटिंग से करीब आए । ऑन स्क्रीन के साथ-साथ दोनों की ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री भी चर्चा में रही । दोनों पंजाबी बैकग्राउंड से थे और साथ में अच्छे दिखते थे । सुपरहिट फिल्‍में भी दे रहे थे । तब सबको लग रहा था कि ये अपनी शादी अनाउंस कर देंगे, बताया जाता है उस दौरान रवीना ने नई फिल्में साइन करना तक बंद कर दिया था, क्योंकि अक्षय शादी के बाद उन्‍हें एज अ हाउसवाइफ रखना चाहते थे ।

रवीना ने इंटरव्‍यू में किया था खुलासा
1999 में स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने बताया था कि अक्षय ने उनसे कहा है कि जैसे ही मैं अपनी लास्ट शूटिंग पूरी कर लूंगी, वो मुझसे शादी कर लेंगे । उन्‍होंने ये भी बताया कि दोनों ने मंदिर में गुपचुप सगाई कर ली है । अक्षय तब यह बात इसलिए छुपाना चाहते थे, क्योंकि वो अपनी फीमेल फैन्स को नहीं खोना चाहते थे । लेकिन रवीना और अक्षय के बीच 1996 के बाद से खटपट शुरू हो गई ।

अक्षय रेखा का लिंकअप
फिल्‍म शूट के दौरान अक्षय-रेखा की लिंक अप खबरों ने रवीना को परेशान कर दिया । अक्षय की रंगीन मिजाज़ी तब वैसे ही उनका सिरदर्द बनी हुई थी, रवीना ये बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाईं और अक्षय की इस एक गलती की वजह से उनसे रिश्ता तोड़ लिया । रवीना ने मीडिया में अक्षय के खिलाफ कुछ इंटरव्यू भी दिए थे । रवीना ने कहा था कि प्यार में विश्वास ही सबसे बड़ी चीज़ होती है और अक्षय ने उनका विश्वास तोड़ डाला । रवीना के मुताबिक अक्षय उनसे सीक्रेट सगाई करने के 2 और लड़कियों से सगाई कर चुके थे ।

अक्षय ने मांगी थी माफी
1999 में दिए रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि अक्षय जिस स्पीड से लड़कियों को प्रपोज कर रहे हैं, उस स्पीड से वो जल्द ही मुंबई की आधी से ज्यादा लड़कियों के माता-पिता को मॉम-डैड बुलाने वाले हैं । हालांकि बताया जाता है कि अक्षय ने दिल तोड़ने के लिए रवीना से माफी भी मांगी लेकिन रवीना ने उन्हें माफ़ नहीं किया ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment