निकिता केस- लव जेहाद पर बढ़े बवाल के बीच तौसीफ के चाचा का आया बयान, अपने भांजे को … - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

निकिता केस- लव जेहाद पर बढ़े बवाल के बीच तौसीफ के चाचा का आया बयान, अपने भांजे को …

  

निकिता केस- लव जेहाद पर बढ़े बवाल के बीच तौसीफ के चाचा का आया बयान, अपने भांजे को …

हरियाणा के बल्‍लभगढ़ में बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर को दिनदहाड़े गोली मार दी गई । हत्‍या, उसके ही साथ पढ़े एक हमउम्र ने की । आरोपी पकड़े गए तो एकतरफा इश्‍क का मामला सामने आया, तौसीफ नाम के हत्‍या आरोपी ने बताया कि वो किसी और से शादी करने वाली थी, इसलिए मार डाला । मामले में धर्मपरिवर्तन का दबाव बनाने भी बात सामने आ रही है । लव जेहाद के कारण ये अपराध की घटना खूब चर्चा में है, लेकिन अब तौसीफ के परिजनों ने वारदात के पीछे धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने से इनकार किया है। इतना ही नहीं बेटे के लिए कड़ी सजा देने की मांग भी की है।

तौसीफ के चाचा का बयान
सोहना विधानसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके जावेद अहमद जो कि आरोपी तौसीफ के चाचा भी लगते हैं, उन्‍होंने एक न्यूज चैनल 
से बातचीत में कहा कि इस घटना के पीछे धर्म परिवर्तन कराने जैसा कोई भी मामला नहीं है। जो भी दोषी है, उसे कानून के अनुसार कड़ी सजा मिलनी चाहिए, क्योंकि गलत काम करने वाला किसी का बेटा नहीं होता। वो सिर्फ एक अपराधी होता है।

हर धर्म की इज्‍जत करते हैं …
तौसीफ के चाचा ने कि धर्म परिवर्तन जैसी बातें वे लोग कर रहे हैं, जिन्हें धर्म के बारे में कुछ पता नहीं है। बसपा नेता ने कहा कि वे उस परिवार 
से संबंध रखते हैं, जहां हिंदू भाइयों का ज्यादा सहयोग रहता है। उनका परिवार सारे धर्मों की इज्जत करने वाला है। आपको बता दें तौसीफ का परिवार राजनीतिक रसूख रखता है, उसके दादा भी विधायक रह चुके है और एक और चाचा आफ्ताब अहमद भी विधायक हैं ।

‘लव जिहाद’ के एंगल से होगी जांच
वहीं इस पूरे मामले में लोगों का जबरदस्त गुस्‍सा सामने आ रहा है । भड़के लोगों ने बुधवार को सोहना रोड पर जमाकर आरोपियों को जल्द 
फांसी देने की मांग की। आपको बता दें इस संगीन हत्याकांड में प्रशासन ने स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम का गठन किया है। ये टीम अपना घर सोसाइटी जाकर निकिता के परिजनों से भी मिली । मामले में गृह मंत्री अनिल विज की ओर से बयान आया है कि सरकार ‘लव जिहाद’, जबरन धर्म परिवर्तन और अन्य दृष्टिकोण से भी केस की जांच कराएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment