रिया चक्रवर्ती को मिली सर्शत जमानत, भाई शौविक को अभी रहना होगा जेल में - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

रिया चक्रवर्ती को मिली सर्शत जमानत, भाई शौविक को अभी रहना होगा जेल में

 नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी है। ड्रग ममाले 8 सितंबर से जेल में बंद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत पर आज फैसला सुनाया गया। इसमें कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 1 लाख का मुचलका भरने का आदेश देते हुए जमानत दे दी है। साथ ही बिना अनुमति के मुंबई से बाहर जाने पर रोक लगा दी है। जबकि उसके भाई शौविक को अभी भी जेल में ही रहना होगा। शोविक के वकील सतीश मानेशिन्दे इन्हें जमानत दिलाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

बता दें कि रिया और शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने वाली जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इन दोनों की जमानत का लगातार विरोध कर रही है। एनसीबी ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा है कि रिया और शोविक अगर बाहर आते हैं तो इससे जांच प्रभावित हो सकती है। साथ ही एनसीबी ने यह भी तर्क दिया था कि रिया ने पूछताछ के दौरान कई बड़े नामों के खुलासे किए हैं। ऐसे में वह अगर जेल से बाहर आती हैं तो वह उन लोगों को सतर्क कर सकतीं हैं।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर से मुम्बई की भायखला जेल में बंद हैं। एनसीबी ने रिया को ड्रग मामले में न्यायिक हिरासत में लिया था। फिलहाल बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज रिया जमानत को जमानत दे दी है। साथ यह भी कहा है कि रिया को मुंबई से बाहर जाने से पहले कोर्ट से अनुमति लेनी पड़ेगी।

No comments:

Post a Comment