पहले चरण के वोटिंग के दौरान पटना में युवक की हत्या, शौचालय की टंकी से मिला शव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 October 2020

पहले चरण के वोटिंग के दौरान पटना में युवक की हत्या, शौचालय की टंकी से मिला शव

  

पहले चरण के वोटिंग के दौरान पटना में युवक की हत्या, शौचालय की टंकी से मिला शव

बिहार में बुधवार को पहले चरण का मतदान होना है, लेकिन इससे पहले पटना में एक युवक की हत्या कर दी गई, घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट की है, जहां निर्माणाधीन राजकीय महिला महाविद्यालय के शौचालय की टंकी से युवक का शव मिंला है, मृतक की पहचान स्थानीय आलमगंज के बबुआ गंज निवासी पप्पू पांडे के रुप में हुई है, मृतक के परिजनों तथा स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क उठा और वो जमकर हंगामा मचाने लगे।

सड़क जाम
इस दौरान आक्रोशित लोगों ने गायघाट के पास शव को सड़क पर रखकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया, वहीं उपद्रवियों ने इस दौरान सड़क से गुजरने वाली कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की, साथ ही मीडियाकर्मियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया, सड़क जाम तथा हंगामे की सूचना मिलते ही पटना सिटी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई, बाद में शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिये नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

कौन है मृतक
बताया जा रहा है कि आलमगंज थाना क्षेत्र के बबुआगंज निवासी पप्पू पांडे(पूजा-पाठ कराने का काम करते थे) बीते सोमवार से रहस्यमयी ढंग से लापता थे, परिजनों ने उस संबंध में स्थानीय आलमगंज थाने में उनकी गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था, मंगलवार देर शाम निर्माणाधीन राजकीय महिला महाविद्यालय के शौचालय की टंकी से उनका शव बरामद किया, पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने हत्या की पुष्टि करते हुए मामले में जल्द ही खुलासा करने का भरोसा दिया है।

दो लोग हिरासत में
पुलिस ने इस मामले में अब तक दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिससे कड़ी पूछताछ की जा रही है, घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल कायम है, तनाव को देखते हुए घटनास्थल के पास भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment