घर में घुसे चोर को वकील ने मारी गोली, एक की मौत, दूसरा फरार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 October 2020

घर में घुसे चोर को वकील ने मारी गोली, एक की मौत, दूसरा फरार

जबलपुर। जिंदगी में कभी—कभी परिस्थिति ऐसी बन जाती है कि कानून का जानकार व्यक्ति भी अपराध कर बैठता है। ऐसा ही मामला गोरखपुर के रामपुर छापर से सामने आया है, जहां अधिवक्ता की गोली से एक चोर की मौत हो गई है। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। अधिवक्ता के मुताबिक रात में दो युवक चोरी की नीयत से उसके घर में घुसे थे। इस दौरान अधिवक्ता की आंख खुल गई और वह कमरे में गया तो देखा कि दो नकाबपोश लोग उसकी आलमारी तलाश रहे थे। अधिवक्ता को देखकर एक चोर ने कट्टे से उसपर फायरिंग करने की कोशिश की लेकिन फायर नहीं हुआ। इस पर दोनों भागकर दूसरे कमरे में चले गए और फिर से फायर करने की बात करने लगे। इसी बीच अधिवक्ता ने अपने 12 बोर की बंदूक से फायर झोंक दिया। गोली दरवाजे को चीरते हुए एक चोर के सीने में जा धंसी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा।

मामले की जांच कर रही पुलिस को यह घटना संदिग्ध नजर आ रही है। पुलिस का कहना है कि अधिवक्ता के घर से कोई कट्टा बरामद नहीं हुआ है और उसके साथ किसी और के होने पर भी संदेह हो रहा है। इस बारे में गोरखपुर टीआई सारिका पांडे ने बताया कि सत्यानंद विहार कॉलोनी में रहने वाले अधिवक्ता विनोद मिश्रा ने सूचना दी कि रात लगभग ढाई बजे के करीब घर में दो युवक चोरी करने घुसे थे। अलमारी खुलने की आवाज सुनकर उनकी आंख खुल गई और उनकी पत्नी शालिनी की भी नींद खुल गई। अधिवक्ता जब कमरे में पहुंचे तो दो युवक नकाब पहनकर चोरी कर रहे थे।

इस दौरान एक युवक के हाथ में कट्टा था, चोरों ने कट्टा दिखाकर फायर करने की कोशिश की, लेकिन गोली नहीं चली। इसके बाद वहां से भागने लगे। दोनों चोर गोली भरकर मारने की बात करते हुए दूसरे कमरे में घुसकर दरवाजा उसका बंद कर लिया। इसी दौरान अधिवक्ता ने अपनी 12 बोर की बंदूक से उन पर फायर झोंक दिया। गोली दरवाजा फाड़ते हुए एक युवक के सीने में जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। पुलिस ने जांच में मृतक की पहचान रामपुर बस्ती में रहने वाले अरुण सोनी (17) के रूप में की है। मामले की जांच कर रही गोरखपुर टीआई सारिका पांडे ने कहा कि मौके से किसी कट्टे की बरामदगी नहीं हुई है।

No comments:

Post a Comment