सालों बाद बॉबी देओल ने इस राज से उठाया पर्दा, बताई अपने और पापा धर्मेन्द्र के बीच आई दूरियों की वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 October 2020

सालों बाद बॉबी देओल ने इस राज से उठाया पर्दा, बताई अपने और पापा धर्मेन्द्र के बीच आई दूरियों की वजह

Bobby Deol

मुंबई। 90 के दशक के अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक बार फिर वेबसीरिज के जरिये एक्टिंग की दुनिया में कमबैक किया है। उन्होंने वेब सीरिज ‘आश्रम’ से फिर से अपने करियर की शुरुआत की है। फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) के अभिनय की जबर्दस्त तारीफ हो रही है। सनी देओल के छोटे भाई और सुपर स्टार धर्मेन्द्र के बेटे बॉबी देओल ने भी अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों पर हमेशा राज किया था,लेकिन बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक लंबे अरसे से फिल्म और एक्टिंग से दूरी बना ली थी, लेकिन अब उन्होंने ने वेब सीरिज ‘आश्रम’ से फिर से एक्टिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म को उनके करियर का टर्निंग पॉइंट भी माना जा रहा है। वेब सीरिज ‘आश्रम’ से कमबैक करने के साथ ही बॉबी देओल ने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी जिन्दगी और पिता धर्मेन्द्र (Dharmendra) से जुड़े कुछ किस्से भी बयाँ किये।

Bobby Deolइंटरव्यू में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने पिता के बारे में बात करते हुये कहा-‘मैं अपने पिता की काफी इज्जत करता हूं और उनसे डरता भी बहुत हूं। उन्होंने कहा- लेकिन मुझे लगता है कि मेरे और मेरे पिता के बीच कुछ ऐसी दूरियां हैं जो कभी मिट नहीं पायीं। मैं कभी भी उनसे खुलकर बात नहीं कर पाया।Bobby Deolउन्होंने कहा वह , वो दौर था जब पिता और बेटे के रिश्ते उतने सहज नहीं हुआ करते थे जैसे की आज के समय में हैं। वह कहते हैं कि जब मैं और सनी भैया बड़े हो रहे थे तो पिता Dharmendra फिल्मों में ही व्यस्त रहते थे और वो हमें बहुत कम समय दे पाते थे। हां कभी-कभी हम दोनों भाई उनके साथ आउटडोर शूटिंग में चले जाते थे। उन्होंने कहा वह दौर अलग था, तब हम अपने पिता से खुलकर बात नहीं कर पाते थे। वह कहते हैं कि हालांकि कई बार उनके पिता धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने उन्हें अपने पास बैठकर बात करने की कोशिश की तब भी मैं उनके सामने कुछ नहीं बोल पता था।Bobby Deolवह कहते हैं कि-मुझे डर लगता था की अभी कुछ बोलूँगा तो डांट पड जाएगी, इसलिए अक्सर उनके सामने चुप ही रहता था, लेकिन पापा धर्मेन्द्र (Dharmendra) इस बात कोलेकर परेशान होते थे कि मैं उनसे बात क्यों नहीं करता। बॉबी कहते हैं कि धर्मेंद्र को हमेशा ये शिकायत रहती है कि बॉबी उनसे खुलकर बात नहीं करता है। बॉबी देओल (Bobby Deol) कहते हैं कि मैं अपने बच्चों के मन में यह डर कभीं नहीं देखना चाहता।

Bobby Deolयही वजह है कि मैं शुरू से ही उनसे काफी फ्रेंडली रहा ताकि वह अपनी हर बात मुझसे खुलकर शेयर कर सकें। आपको बता दें कि बॉबी देओल और सनी देओल धर्मेंद्र (Dharmendra) की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। इनकी दो बहनें भी हैं जिनके नाम विजेयता औऱ अजीता हैं।

Bobby Deolबॉबी ने 1996 में एक बड़े बिजनेस मैन की बेटी तान्या आहूजा से शादी की थी। तान्या ‘द गुड अर्थ’ के नाम की फर्नीचर औऱ इंटीरियर डेकोरेशन कंपनी की मालकिन हैं। कई बड़े बॉलीवुड स्टार और बिजनेसमैन तान्या के क्लाइंट हैं। बॉबी और तान्या के दो बेटे आर्यमान और धरम हैं। Bobby Deolबड़े बेटे आर्यमान की उम्र 19 साल तो छोटे बेटे धरम 15 साल के हैं।  बॉबी की पत्नी तान्या आहूजा कहती हैं कि बॉबी मेरे काम में ज्यादा दखलअंदाजी नहीं करते हैं और पूरी देओल फैमिली मुझे काफी सपोर्ट करती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment