अंकिता के खिलाफ बड़े एक्शन की तैयारी में रिया, यह बड़ा आरोप लगाकर दायर कर सकती हैं मुकदमा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 October 2020

अंकिता के खिलाफ बड़े एक्शन की तैयारी में रिया, यह बड़ा आरोप लगाकर दायर कर सकती हैं मुकदमा

 ankita lokhnde मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत मामले आये ड्रग कनेक्शन मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) को 28 दिनों बाद सशर्त जमानत मिल गयी है। अब रिया सुशांत सिंह (Sushant Singh) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के खिलाफ कोई बड़ा कदम उठाने की त्तैयारी कर रही हैं। 

ankita lokhnde बता दें कि सुशांत सिंह (Sushant Singh) की मौत के बाद से अंकिता लोखंडे सुशांत को न्याय दिलाने की हर मुहिम में उनके परिवार वालों के साथ खड़ी रही और इस बीच उन्होंने कई बार रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) पर निशाना साधा।

ankita lokhndeअंकिता ने तो सुशांत की मौत के लिए पूरी तरह से रिया को ही जिम्मेदार ठहरा दिया था। अब चूंकि रिया चक्रवर्ती जेल से बाहर आ चुकी हैं ऐसे में वह अंकिता के खिलाफ बड़ा एक्शन लेने की प्लानिंग में हैं। बता दें कि एक बार रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा था कि जिन लोगों ने रिया का अपमान किया है वह उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

ankita lokhndeउन सब पर मानहानि का दावा किया जायेगा। खबरों की माने तो रिया ने अंकिता लोखंडे के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई करने का मन बना लिया है। रिया जल्द ही अंकिता के खिलाफ मानहानि का केस करने जा रही हैं। इसके साथ ही रिया अब उनके खिलाफ बयान देने वाले अन्य लोगों के खिलाफ भी एक्शन लेने का विचार बना रही हैं। हालांकि इस मामले में अब तक रिया या उनके वकील की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ankita lokhnde

गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड ने उन्हें ड्रग एडिक्ट और क्लाउस्ट्रोफोबिक बताया था। रिया के इस बयान पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिया पर निशाना साधते हुए कहा था ‘जो यह दावा करता हो कि वह किसी से बहुत प्यार करता है, वह दूसरे को ड्रग्स लेने के लिए कहेगा, जबकि उसे सामने वाले के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पता हो? क्या आप ऐसा करेंगे।’

ankita lokhndeअंकिता ने कहा था’ मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसे करेगा, तो क्यों न इसे लापरवाही और गैर-जिम्मेदाराना हरकत मानी जाए।’ बता दें कि अंकिता साल 2016 तक सुशांत के साथ रिलेशन में थीं, फिर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।ankita lokhnde

इसके कुछ समय बाद सुशांत रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) साथ रिलेशनशिप में आ गये थे। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते 15 जून को सुसाइड कर लिया,जिसके लिए रिया को जिम्मेदार ठहराया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment