कांग्रेस ने रवीश कुमार के भाई को बनाया उम्मीदवार, विवादों में रह चुका है नाम! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 October 2020

कांग्रेस ने रवीश कुमार के भाई को बनाया उम्मीदवार, विवादों में रह चुका है नाम!

 

कांग्रेस ने रवीश कुमार के भाई को बनाया उम्मीदवार, विवादों में रह चुका है नाम!

बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है, जिसमें चर्चित टीवी पत्रकार रवीश कुमार के भाई ब्रजेश पांडेय को भी टिकट दिया गया है, कांग्रेस ने उन्हें मोतिहारी के गोविंदगंज से उम्मीदवार बनाया है, ब्रजेश पांडेय का कथित आपराधिक इतिहास होने की वजह से उन्हें प्रत्याशी घोषित किये जाते ही सोशल मीडिया यूजर्स उन पर पिल पड़े, लेखक शेफाली वैद्य ने लिखा, कितने शर्म की बात है कि कांग्रेस ब्रजेश पांडेय जैसे लोगों को पसंद करती है, उन्होने रवीश कुमार से सवालिया लहजे में पूछा कि अब डर का माहौल नहीं है क्या?

लोग साध रहे निशाना
शेफाली वैद्य के ट्वीट के साथ एक अन्य ने भी रि-ट्वीट किया है, इसमें अंकुर सिंह नाम के यूजर ने लिखा है, रवीश कुमार के भाई और कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय तथा उनके दोस्त निखिल पर एक नाबालिग दलित युवती के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा था, ट्वीट में कहा गया है कि बाद में मामले को निपटारे के लिये पीड़िता को निखिल से शादी करने के लिये मजबूर होना पड़ा, हाथरस में तस्वीर खिंचवाने वाले राहुल गांधी ने ब्रजेश पांडेय को टिकट दिया है।

2017 में लगा था आरोप
आपको बता दें कि ब्रजेश पांडेय बिहार कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं, हालांकि 2017 में जब उनका नाम दुष्कर्म केस में आया, तो कांग्रेस ने उनसे किनारा कर लिया था, लेकिन अब उम्मीदवारों की दूसरी सूची में उन्हें टिकट दिया गया है, रवीश के भाई को टिकट दिये जाने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर हमला बोल रहे हैं।

असलियत घिनौनी है
अभिजात्य भारद्वाज नाम के यूजर ने लिखा, रवीश कुमार ज्ञान की नदियां बहा रहे हैं, लेकिन इनकी असलियत बहुत घिनौनी है, हर चीज पर सरकार को घेरना और लोगों को कहना कि तुम सो रहे हो, अब एक असलियत से जागे हैं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, इनकी जमानत जब्त हो जाएगी, सबको पता है कि रवीश की सेवाओं के बदले एक सीट की कुर्बानी क्या चीज है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment