पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल व प्रियंका, डीएनडी पर कांग्रेसियों और पुलिस के बीच झड़प - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 October 2020

पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल व प्रियंका, डीएनडी पर कांग्रेसियों और पुलिस के बीच झड़प

 

नोएडा। उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से इजाजत मिलने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी व राहुल गांधी को हाथरस जाने की मंजूरी दे दी गई है। नोएडा डीएनडी से प्रियंका गांधी और राहुल गांधी सहित कांग्रेस के पांच नेता पीड़िता के परिवार वालों से मिलने जा रहे हैं। प्रशासन ने केवल पांच लोगों को ही जाने की छूट दी है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना होगा। प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के साथ कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, अधीर रंजन चौधरी व रणदीप सुरजेवाला पीड़िता के परिवार वालों से मिलने की इजाजत दी गई है। वहीं डीएनडी पर कांग्रेसियों की पुलिस से झड़प भी हुई है, जिसमें पुलिस को भीड़ का नियंत्रित करने के लिए हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।

वहीं इससे पहले अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी और डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी आज डैमेज कंट्रोल करने पीड़िता के परिवार वालों से मिलने उसके घर पहुंचे। इस दौरान दोनों अधिकारी पीड़िता के मां—बाप व उसकी दादी से बात कर उनके दर्द को सुना। इस दौरान पीड़िता के परिजनों ने डीएम के वर्ताव पर सवाल खड़े किए। उन्होंने जिलाधिकारी प्रवीण कुमार पर धमकाने का आरोप लगाया। साथ ही पीड़ित परिवार ने गैरमौजूदगी में रात में लड़की का शव जलाने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पुलिस को यह बताना चाहिए कि उन्होंने किसकी लाश जलाई है। परिवार ने पुलिस पर अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, हमें घर में कैद कर दिया गया, किसी से बात तक नहीं करने दी जा रही है।

पीड़िता के परिवार वालों से मुलाकात के बाद अवनीश अवस्थी ने कहा कि हमने परिवार के एक—एक सदस्यों से बात की है। उन्होंने कई सारी बातें बताई है, जिनका हम अपने स्तर से समाधान निकालेंगे। एसआईटी के अधिकारी आकर सबकी बात सुनेंगे और परिवार के हर समस्या का हल निकालेंगे। हम लोग अभी पुलिस लाइन जा रहे हैं, वहां आगे की कार्रवाई के बारे में पत्रकारों को संबोधित करेंगे। खबर है कि मुख्यमंत्री के नार्को टेस्ट कराए जाने के आदेश पर पीड़िता के परिवार वालों ने हैरानी जताई है। उन्होंने कहा कि इससे पहले अगर किसी रेप पीड़िता के परिवार का नार्कों टेस्ट कराया गया होगा तो हम भी टेस्ट के लिए तैयार हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment