स्नातक वालों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, यहां चेक करें डिटेल

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने प्रोजेक्ट एग्जिक्यूटिव पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। जो भी योग्य उम्मीदवार इन पदों पर रजिस्ट्रेशन करने के इच्छुक हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आवेदन की अंतिम तिथि 20 अक्तूबर, 2020 को समाप्त हो रही है। इन पदों पर ऑनलइन आवेदन मांगे गए हैं। नौकरी से संबंधित पूरी जानकारी जैसे जरूरी योग्यता, चयन प्रक्रिया, कैसे करें आवेदन, पदों का विवरण आदि आपको आगे की स्लाइड्स में दिया जा रहा है।

महत्वपूर्ण तिथियां: 
नोटिफिकेशन जारी होने की तिथि: 3 अक्तूबर, 2020
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि: 20 अक्तूबर, 2020

आयु सीमा:- उम्मीदवार आयु सीमा से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आगे नोटिफिकेशन देखें।
पदों का नाम:-
प्रोजेक्ट एग्जिक्यूटिव- कुल 38 पद

शैक्षणिक योग्यता:- इन पदों पर आवेदन के लिए एक उम्मीदवार के पास इंजीनियरिंग क्षेत्र में डिग्री या डिप्लोमा होना अनिवार्य है। शैक्षिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आगे नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन प्रक्रिया:- उम्मीदवार आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट  https://www.becil.com/ पर जाएं। उसके पश्चात आवेदन करने से पहले दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करें। उम्मीदवार आगे की चयन प्रक्रिया के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट सुरक्षित रख लें। जान लें किसी प्रकार की त्रुटि हो जाने पर आवेदन पत्र मान्य नहीं होगा।

नौकरी का स्थान- ऑल इंडिया
चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन टेस्ट और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें। 
आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें।
आधिकारिक अधिसूचना के लिए यहां क्लिक करें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments