फॉरेंसिक रिपोर्ट से हुआ खुलासा, पोस्टमार्टम के इतने घंटे पहले हुई थी सुशांत की मौत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 October 2020

फॉरेंसिक रिपोर्ट से हुआ खुलासा, पोस्टमार्टम के इतने घंटे पहले हुई थी सुशांत की मौत


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी का आखिरी वह दिन जब उन्होंने मौत को गले लगा दिया था। इस बात का आज तक खुलासा नहीं हुआ कि आखिर उस दिन ऐसा क्या हुआ था कि सुशांत ने खुद को फांसी के फंदे पर लटका दिया। सुशांत सिंह एक जीनियस इंसान थे, ऐसे में आत्महत्या वाले कदम से लोग आज भी हैरान हैं। हालांकि, कई लोगों का मानना था कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका मर्डर हुआ है। महीनों चले जांच के बाद AIIMS की रिपोर्ट ने लोगों को हैरान कर दिया। सुशांत सिंह की AIIMS रिपोर्ट्स से खुलासा हुआ कि सुशांत ने आत्महत्या किया है। मर्डर वाली कहानी को डॉक्टरों ने खारिज कर दिया।

जब सुशांत ने आत्महत्या किया तो सोशल मीडिया पर कई दावें वायरल हो रहे थे जिसमें से एक था कि सुशांत जैसा हट्ठा कट्ठा इंसान कुर्ती के कपड़े से कैसे झूल सकता है। जिस पर सीबीआई ने जांच की तो पाया गया कि वह कपड़ा 200 किलो का भार उठा सकता है। सुशांत सिंह 200 से काफी कम भारी थे। ऐसे में उस कपड़े से आसानी से फांसी लगाया जा सकता है और ये सामने आया कि उस कपड़े के फाइबर सुशांत के गले पर पाए गए थे। ये खुलासा जुलाई में ही कर लिया गया था। वहीं, सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर भी काफी कुछ कहा गया था।

दरअसल, सुशांत के पोस्टमॉर्टम को लेकर सबसे बड़ा सवाल तो यही था कि आखिर उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का वक़्त क्यों नहीं था? तो मुंबई पुलिस ने इसे लेकर मुंबई के कूपर अस्पताल के उन डॉक्टरों से जो सवाल पूछे थे, जिन्होंने सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया था। डॉक्टरों ने जवाब दिया कि सुशांत की मौत पोस्टमॉर्टम के वक़्त से करीब 10 से 12 घंटे पहले हुई थी। पोस्टमार्टम रात के 11.30 बजे किया गया था। इसके मुताबिक, सुशांत की मौत 12 से 2 के बीच हुई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment