धोनी ने बताई चेन्नई सुपर किंग्स की हार की वजह, जानें कहां-कहां हुई चूक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

धोनी ने बताई चेन्नई सुपर किंग्स की हार की वजह, जानें कहां-कहां हुई चूक

 ipl mahendra singhनई दिल्ली। इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) चल रहा है, जिसमें हर खिलाडी अपनी टीम को जीत दिलाने की जोर आजमाइश कर रहे हैं। आईपीएल (IPL) की इसी कड़ी में खेले गये 21 वें मैच में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के के बीच हुए कड़े मुकाबले में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को हार का सामना करना पड़ा। टीम की हार की जिम्मेदारी लेते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि वह कौन सी गलतियां थी जिसकी वजह से उनकी टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। आईपीएल (IPL) के मौजूदा सीजन में अभी तक धोनी की टीम छह में से चार मैच हार चुकी है।

आईपीएल (IPL) के 21 वें मैच में सुपरकिंग्स की हार की वजह बताते हुए धोनी ने बताया कि हमारे खिलाड़ियों का बीच के ओवरों का फेज अच्छा था जब उन्होंने दो-तीन ओवरों में बढ़िया गेंदबाजी की थी। हमें हमारे शुरूआती ओवरों पर ध्यान देने की जरूरत थी। साथ ही बल्लेबाजी को लेकर भी उन्होंने अपनी राय व्यक्त की और कहा अगर हम लगातार दो तीन विकेट नहीं गंवाते तो शायद परिणाम हमारे पक्ष में होते। उन्होंने कहा वैसे तो सैम कुर्रन ने अच्छी गेंदबाजी की थी। साथ ही हमारे अन्य गेदबाजों से भी अपना सौ परसेंट दिया था,लेकिन बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी नहीं की। यही वजह है कि हमारी टीम को हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा बल्लेबाजों की स्ट्राइक बदलते रहना चाहिए था।

बल्लेबाजों ने किया निराश 

उन्होंने बताया की आखिर के पांच-छह ओवरों में बहुत कम चौके छक्के पड़े। धोनी ने कहा अगर मैच जीतना है तो हमें आगे कुछ नया सोचना होगा। खासकर तब जब गेंदबाज लगातार बैक ऑफ लेंथ गेंदबाजी करते हों तब वहां हमें बेहतरीन बल्लेबाजी की जरूरत होती है और मुझे लगता है कि हमने वहीं नहीं किया।’  बता दें कि सीएसके (CSK) के खिलाफ केकेआर (KKR) पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 167 रनों पर ऑलआउट हो गया। जवाब में सीएसके की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी। केकेआर (KKR) की ओर से इस मैच में पारी का आगाज राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल ने किया था। त्रिपाठी ने 51 गेंद पर 81 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment