जॉनी लीवर से हो रही चिराग पासवान की तुलना, जानिये क्या हो गया ऐसा, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, October 29, 2020

जॉनी लीवर से हो रही चिराग पासवान की तुलना, जानिये क्या हो गया ऐसा, वीडियो वायरल

जॉनी लीवर से हो रही चिराग पासवान की तुलना, जानिये क्या हो गया ऐसा, वीडियो वायरल

 बिहार में विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है, पहले चरण के लिये मतदान हो चुका है, अब तीन और सात नवंबर को दूसरे तथा तीसरे चरण का मतदान होना है, इन चुनावों में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार चर्चा में बने हुए हैं, पिछले दिनों कुछ लोग उनकी तुलना कॉमेडियन और फिल्म एक्टर जॉनी लीवर से करने लगे, आइये आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

वीडियो वायरल
चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, इस वीडियो को शेयर कर लोग लोजपा अध्यक्ष पर निशाना साध रहे हैं। chirag paswanदरअसल जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें चिराग अपने पिता की तस्वीर के सामने खड़े होकर रिहर्सल करते दिख रहे हैं, इस वीडियो को शेयर कर लोगों ने लिखा है, चिराग अपने पिता को श्रद्धांजलि देते समय भी दुखी होने का नाटक कर लेते हैं।

जॉनी लीवर से तुलना
इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग चिराग पासवान की तुलना फिल्म एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर से भी करने लगे, chirag2दरअसल बॉलीवुड फिल्म जुदाई में जॉनी लीवर पर एक सीन फिल्माया गया था, जिसमें वो अपने पिता की मौत की खबर पर तस्वीर के सामने दुखी होने तथा रोने की एक्टिंग कर रहे थे। लोगों ने चिराग पर भी उनके जैसा ही करने का आरोप लगाया है, हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें इस वीडियो में कुछ भी गलत नजर नहीं आ रहा।

चिराग को देनी पड़ी सफाई
हालांकि इस वीडियो पर चिराग पासवान को सफाई भी देनी पड़ी, उन्होने कहा कि पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची देनी थी, मुझे पार्टी के सभी कार्यों को पूरा करना है, 10 दिनों तक मुझे घर से बाहर नहीं निकलना था, इसलिये डिजिटल प्रचार के लिये वीडियो शूट करना ही था, वीडियो लीक होने के पीछे सीएम नीतीश का हाथ बताते हुए उन्होने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि सीएम इतना नीचे कैसे गिर सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment