हाथरस केस: घटनास्थल का वीडियो आया सामने, पुलिस ने किया ये बड़ा दावा

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में हुए हाईप्रोफाइल वारदात को लेकर चल रहे एसआईटी जांच के बीच एक वीडियो सामने आया है। खबरों में मुताबिक यह वीडियो बीते 14 सितंबर को वारदात के बाद खेत में शूट किए गए था। इस वायरल वीडियो में चप्पल, हसियां अन्य सामान बिखरे हुए दिखई पड़ रहे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है लड़की के साथ वारदात के वक्त कई लोग मौजूद थे। इतना ही नहीं इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि वारदात के समय पीड़िता की मां घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर थी, ऐसे में उनके पास तक आवाज पहुंच सकती थी। वहीं यूपी पुलिस इस वीडियो को लेकर दावा कर रही है वारदात के बाद मौके पहुंची पुलिस टीम ने इस वीडियो शूट किया था। वीडियो में 4 हसियां ,चप्पल और अन्य सामान बिखरा दिख रहा है जो इस बात की ओर साफ इसारा करती है कि घटना के समय वहां पर कई लोग मौजूद थे।

घटना के बाद का वीडियो सामने आने के बाद यूपी पुलिस का कहना है कि सबूत के तौर पर इसे सीबीआई को सौंपा जाएगा, ताकि घटना के बाद की स्थिति की जानकारी जांच एजेंसी को मिल सके। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाथरस जनपद के एक गांव में 14 सितंबर को 19 वर्षीय दलित लड़की से चार लड़कों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया था। इलाजा के दौरान बीते 29 सितंबर को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में लड़की की मौत हो गई थी। मौत के बाद आनन-फानन में पुलिस ने रात में शव का दाह संस्कार कर दिया था, जिसके बाद काफी बवाल हुआ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments