उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, तो एक्ट्रेस ने दिया जोरदार जवाब, ट्वीट वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 October 2020

उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, तो एक्ट्रेस ने दिया जोरदार जवाब, ट्वीट वायरल

 

उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, तो एक्ट्रेस ने दिया जोरदार जवाब, ट्वीट वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीत जुबानी जंग अभी तक जारी है, ऱविवार को एक दशहरा रैली के दौरान महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिये एक्ट्रेस कंगना रनौत पर निशाना साधा, जिसके बाद कंगना ने सीएम का नाम लेते हुए उन्हें चेताया, दरअसल इस रैली में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार मुंबई पुलिस तथा आदित्य ठाकरे समेत उनके परिवार पर काफी कीचड़ उछाला गया है।

उद्धव के निशाने पर कंगना
उद्धव ठाकरे ने इस दौरान कंगना रनौत के पीओके वाले ट्वीट का भी जिक्र किया, उन्होने कहा कि किसी ने कहा था कि मुंबई पीओके की तरह है, uddhav thakreyये लोग मुंबई में काम करने आते हैं, फिर शहर का नाम खराब करते हैं, ये एक तरह से नमक हरामी है, एक ऐसी कहानी बनाई गई है, जैसे मुंबई और पूरा महाराष्ट्र एक ड्रग हैवन है, यहां पर सब ड्रग एडिक्ट है, मुंबई और महाराष्ट्र की बेइज्जती करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

कंगना ने भी किया सीएम पर पलटवार
उद्धव ठाकरे के इस बयान के बाद कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ठीक जैसे हिमालय की खूबसूरती हर भारती. की है, ठीक वैसे ही मुंबई जो मौके देती है, Kangana-Ranaut 2वह हम सभी से संबंधित है, ये दोनों ही मेरे घर हैं, उद्धव ठाकरे आप हमसे हमारे लोकतांत्रिक अधिकार छीनने तथा हमें बांटने की कोशिश मत कीजिए, आपके गंदे भाषण आपकी नाकाबिलियत का अश्लील प्रदर्शन है।

लगातार जारी है वार-पलटवार
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कंगना और शिवसेना नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है, दोनों ओर से बयानबाजी का कोई मौका नहीं छोड़ा जा रहा है, कंगना और संजय राउत के बीच बयानबाजी की शुरुआत हुई थी, जो कई दौर में चली।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment