सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर बनीं स्टार बल्लेबाज की बीवी? जानिए क्या है सच्चाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 October 2020

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर बनीं स्टार बल्लेबाज की बीवी? जानिए क्या है सच्चाई

 

sara tendulkar shubman gill

आईपीएल (IPL) 2020 में सभी टीमें अपनी तरफ से शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन इस बीच कुछ नई प्रेम-कहानियां भी शुरू होती नजर आ रही हैं. कई ऐसे प्लेयर हैं जो सुर्खियों में बने हुए हैं. वैसे आईपीएल की शुरुआत से पहले ही युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पेशे से डॉक्टर और डांसर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. सगाई के कुछ समय बाद ही चहल यूएई के लिए रवाना हो गए और उनकी मंगेतर सोशल मीडिया पर उनके लिए खास पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं. लेकिन इसके अलावा एक ऐसे भी स्टार बल्लेबाज हैं जो कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से खेल रहे हैं और उनका दिल दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी के लिए धड़कने लगा है.

सारा बनी शुभमन गिल की बीवी!
सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और KKR के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman gill) आईपीएल के बीच काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आई हैं कि,
sara tendulkar KKR Shubman Gill
दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई है. मगर इस बीच गूगल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को शुभमन गिल की पत्नी बता रहा है. जी हां, ये सुनकर आपको हैरानी हुई होगी मगर यही सच है.

हो गई शादी?
वैसे तो शुभमन गिल की अब तक शादी नहीं हुई है और सारा संग डेटिंग की खबरों पर भी मुहर नहीं लगी है. लेकिन गूगल पर जब शुभमन गिल की पत्नी सर्च किया जा रहा है तो
shubhman gill sara tendulkar
उसमें सारा तेंदुलकर का नाम आ रहा है. जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है. दरअसल, यह गूगल के ऑटोमेटड सिस्टम के कारण हुआ है. लेकिन एक सच ये भी है कि शुभमन गिल और सारा के अफेयर की खबरें खासा चर्चाओं में बनी हुई हैं.

राशिद खान की पत्नी विराट की बीवी
गूगल की तरफ से हो रही ऐसी गड़बड़ी पहली नहीं है. इससे पहले राशिद खान की पत्नी सर्च करने पर भारतीय कप्तान कप्तान विराट कोहली की पत्नी
virat anushka
अनुष्का शर्मा का नाम शो हो रहा था. ऐसा इसलिए क्योंकि एक इंटरव्यू में राशिद ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के नाम पर अनुष्का का नाम लिया था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment