ट्विटर पर टीवी पत्रकार से भिड़ गये आकाश चोपड़ा, कही ऐसी बात, बगलें ताकने लगे सुशांत! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

ट्विटर पर टीवी पत्रकार से भिड़ गये आकाश चोपड़ा, कही ऐसी बात, बगलें ताकने लगे सुशांत!

 

ट्विटर पर टीवी पत्रकार से भिड़ गये आकाश चोपड़ा, कही ऐसी बात, बगलें ताकने लगे सुशांत!

आईपीएल के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया था, इस मुकाबले में राजस्थान की ओर से राहुल तेवतिया ने 31 गेंद में 53 रनों की पारी खेली, वो अपनी इस पारी के दौरान 23 गेंद तक क्रिकेट फैंस के निशाने पर थे, दरअसल उस दौरान उन्होने पहले 23 गेंद में सिर्फ 17 रन ही बना सके थे, इसके बाद अगले 8 गेंदों में 6 छक्के लगा दिये, जिसके लिये उनकी खूब तारीफ हो रही है, इस बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा एक पत्रकार से ट्विटर पर भिड़ गये।

पत्रकार ने किया ट्वीट
दरअसल मैच खत्म होने के बाद चर्चित टीवी पत्रकार सुशांत सिन्हा ने ट्वीट किया, 17वें ओवर तक मां-बहन से अलंकृत शब्दावली का भंडार झेल रहे राहुल तेवतिया ने 18वें ओवर में पंजाब की मां-बहन कर दी, गजबे है, सुशांत देश के कई बड़े हिंदी चैनलों में काम कर चुके हैं, आकाश चोपड़ा ने उनके इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, सुशांत जी, बाप-भाई क्यों नहीं, क्यों बहन- बेटी-मां से अलंकृत शब्दावली को आप भी वैधता प्रदान कर रहे है, याद दिला दें कि कल डॉटर्स डे भी था, एक तरफ उनको हम सोशल मीडिया पर प्यार और सम्मान देते हैं और दूसरी तरफ ये।

सुशांत का जबाव
इसके बाद सुशांत सिन्हा ने आकाश चोपड़ा को जवाब देते हुए उनके ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, आकाश भाई, आप/आपके साथी क्रिकेटर मैच में कितनी बार बाप भाई बोलते थे या बोले हैं, जिस ट्वीट में कोई गाली लिखी भी नहीं, Rahul Tewatiaलेकिन मां बहन सुनते ही सीधे लोग उसे गाली ही समझे कुछ और नहीं, वो अपने आप में बताने के लिये काफी है, कि समाज की सोच क्या है, मेरे ट्वीट के पहले और बाद भी कुछ नहीं बदला, इसके बाद आकाश चोपड़ा ने उन्हें जवाब भी दिया।

सोच बदलो समाज बदलेगा
आदरणीय मोदी जी को कहते सुना कभी, उन्होने कहा अपनी सोच बदलो तो समाज बदलेगा, आप पत्रकार है… समाज की सोच को बदलने की आवाज है आपके पास, आप आग में घी का काम ना करके पानी का काम करें, तो कितना उत्कृष्ट भारत बनेगा, पर एक और ज्ञानी ने बोला- भैंस के आगे बीन बजाना व्यर्थ है, समझ गया मैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।



No comments:

Post a Comment