हाथरस गैंगरेप: पीड़िता की मां को गले लगाकर भावुक हो गईं प्रियंका गांधी, आंखों में आ गए आंसू - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 October 2020

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता की मां को गले लगाकर भावुक हो गईं प्रियंका गांधी, आंखों में आ गए आंसू

 

गरमागरम बहस के बाद, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को हाथरस पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्होंने हाथरस गैंगरेप मामले के पीड़ितों के परिवारों को न्याय मिलने तक लड़ाई जारी रखने को कहा। भारी सुरक्षा के बीच राहुल और प्रियंका पीड़ित के घर पहुंचे और परिवार से मिले। पुलिसकर्मी मौजूद थे और स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए। राहुल और प्रियंका की एक बंद कमरे में परिवार के साथ चर्चा हुई। पीड़ित के भाई के अनुसार, राहुल गांधी ने उन्हें वित्तीय सहायता के लिए एक चेक भी दिया।

पीड़िता की मां से मिलने के बाद प्रियंका गांधी भावुक हो गईं

इससे पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से रोका गया था। हालांकि, बाद वाले ने केवल पांच लोगों को हाथरस जाने की अनुमति दी। शनिवार रात वे हाथरस पहुंचे और पीड़ित परिवार के सदस्यों से मिले। उसने उसके साथ चर्चा की और उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। प्रियंका गांधी भावुक हो गईं और पीड़ित की मां को गले लगाया।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पीड़ित परिवार से सवाल पूछे

पीड़ित परिवार से मिलने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर अपने सवाल पूछे। उन्होंने पांच सवाल पूछे। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि हाथरस की पीड़िता के परिवार के सवाल: 1) पूरे मामले की सुप्रीम कोर्ट ने न्यायिक जांच की है। 2) हाथरस के डीएम को निलंबित किया जाए और कोई वरिष्ठ पद पर नियुक्त न किया जाए। 3) हमारी बेटी का शव हमसे पूछे बिना ही पेट्रोल से क्यों जला दिया गया? ४) हमें अक्सर गुमराह किया जाता है, हमें क्यों धमकाया जा रहा है? 5) मानवता के आधार पर हम चीते से फूल लाए लेकिन हम यह कैसे मानें कि लाश हमारी बेटी की थी या नहीं? इन पांच सवालों को पेश करने के बाद, प्रियंका गांधी ने लिखा कि परिवार को इन सवालों के जवाब पाने का अधिकार है और उत्तर प्रदेश सरकार को उन्हें जवाब देना होगा।

राहुल गांधी ने परिवार को चेक सौंपा

पीड़ित के भाई ने कहा कि वह चाहते थे कि इस मामले की जाँच सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश की निगरानी में या फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो। उन्होंने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी से भी मांग की है कि डीएम को जल्द हटाया जाए। पीड़िता के भाई ने कहा कि राहुल गांधी ने उन्हें न्याय का आश्वासन दिया था। "वे हमारे साथ हैं और अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे," उन्होंने कहा। उन्होंने पीड़ित परिवार को एक चेक भी सौंपा।

मुख्यमंत्री योगी ने की सीबीआई जांच की घोषणा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश सरकार सीबीआई के माध्यम से हाथरस त्रासदी और इससे जुड़े सभी मामलों की गहन जांच करने की दृष्टि से मामले की जांच की सिफारिश कर रही थी। हम इस घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को दंडित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment