रोती बेटी को चुप कराने के लिए बाप ने कर दी मासूम की हत्या - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, October 31, 2020

रोती बेटी को चुप कराने के लिए बाप ने कर दी मासूम की हत्या

 

गाजियाबाद। इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन उसका ही गुस्सा है, गुस्से में व्यक्ति कई बार अपनी मर्यादा भूल जाता है। रिश्तों को ताख पर रखकर कई बार ऐसे पाप कर बैठता है, जिसकी वजह से उसे जीवनभर पछताना पड़ता है। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के खोड़ा में देखने को मिला, जहां एक टेम्पो ड्राइवर ने अपनी ही बेटी (4) की हत्या गुस्से में आकर कर दी। इसके वो घंटों तक बेटी के शव को लेकर घूमता रहा। हत्या की सूचना पुलिस को आरोपी के भाई ने ही दी, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को नोएडा पुलिस पकड़कर खोड़ा पुलिस सौंप दिया।

आरोपी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि, उनकी पत्नी तीन वर्ष के बेटे को लेकर 20 दिन पहले घर छोड़कर चली गई है। वो कहां गई है इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। उसकी एक चार वर्ष की बेटी भी है जो अपने भाई और मां को याद करके काफी ज्यादा रो रही थी। उसे चुप कराने की कोशिश आरोपी द्वारा की गई लेकिन जब वो चुप नहीं हुई तो उसने गुस्से में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वो अपनी बच्ची के शव के साथ पत्नी की तलाश में घूमता रहा।

आरोपी वासुदेव गुप्ता सुल्तानपुर का रहने वाला है जो खोड़ा की नेहरू गार्डन कॉलोनी में रहता था और मालवाहक टेंपो चलाता है। उसकी पत्नी भी एक स्पा सेंटर में काम करती थी। जो लगभग 20 दिन पहले घर छोड़कर चली गई और साथ में अपने बेटे को लेकर चली गई। चार वर्ष की बेटी अदिति अपने पिता के साथ ही रहती थी, जो अक्सर अपने भाई और मां को याद करके रोया करती थी।

वासुदेव ने अदिति को चुप कराने की कोशिश की जब वो चुप नहीं हुई तो गुस्से में आकर वासुदेव ने उसका गला घोट दिया, जिससे बच्ची की मौत हो गयी। आरोपी का भाई जब शाम को 5 बजे वासुदेव के घर गया तो उसने घर में किसी को नहीं पाया। इसके बाद उसे कुछ गलत होने की आशंका हुई तो उसने 112 पर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सिर्फ एक घंटे में ही पुलिस ने आरोपी को नोएडा सेक्टर-11 से गिरफ्तार कर लिया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment