गजबः उड़ते प्लेन में हुआ बच्चे का जन्म, दिल्ली से बेंगलुरू जा रही थीं फ्लाइट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

गजबः उड़ते प्लेन में हुआ बच्चे का जन्म, दिल्ली से बेंगलुरू जा रही थीं फ्लाइट

Woman delivery in Indigo Flight

दुनिया में हर दिन ऐसे-ऐसे चमत्कार होते हैं जिन्हें जानकर हर कोई दंग रह जाता है और कोरोना काल के बीच इस तरह के छोटे-छोटे चमत्कारों और खुशखबरी ने लोगों को परेशानी में भी खुश रहना सिखाया है. भले ही हम सबका जीवन थम गया है मगर हम अब छोटी-छोटी खुशियों में खुश रहते हैं. ऐसी ही एक गुडन्यूज हाल ही में इंडिगो (Indigo Airlines) की फ्लाइट से सामने आई है. हुआ ये कि दिल्ली से बेंगलुरू (Delhi-Bengaluru Flight) जा रही फ्लाइट में बुधवार को एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया है जिसकी जानकारी एक आधिकारिक बयान में दी गई है और इंडिगो एयरलाइंस ने भी इसकी पुष्टि की है.



फ्लाइट में मिली खुशियां
दरअसल, बुधवार को दिल्ली से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरते ही फ्लाइट 6ई 122 (6E 122) में एक बच्चे की प्री-मैच्योर डिलीवरी (Pre Mature Delivery) हुई. फ्लाइट बुधवार की शाम साढ़े सात बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड हुई थी और वहां एक विशेष दल ने पहुंचकर महिला व बच्चे को सुरक्षित तरीके से उतारा.
सामने आई जानकारी के मुताबिक जच्चा-बच्चा दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. फ्लाइट में महिला के बेटे के जन्म के बाद खुशियां मनाई गई और लोगों ने महिला को बधाई दी.

एयरपोर्ट पर खुशी का माहौल
बच्चे और महिला के कुछ फोटोज और वीडियो वायुसेना के रिटायर्ड कैप्टन क्रिस्टोफर ने शेयर किए और ट्वीट कर बताया कि, शाम छह बजकर 10 मिनट पर बच्चे का जन्म हुआ और फ्लाइट 7.40 बजे पर बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पहुंची. फ्लाइट के लैंड होते ही इंडिगो फ्लाइट के स्टाफ ने महिला और बच्चे का जोरों-शोरों से स्वागत किया और बधाई दी. फ्लाइट में हुई महिला की डिलीवरी के चर्चे हर जगह हैं और इस चमत्कार ने लोगों को संकट की स्थिति में भी खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment