संजू सैमसन की अद्भुत फील्डिंग, तो कमलेश नागरकोटी ने हवा में पकड़ा नामुमकिन कैच, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

संजू सैमसन की अद्भुत फील्डिंग, तो कमलेश नागरकोटी ने हवा में पकड़ा नामुमकिन कैच, वीडियो

  

संजू सैमसन की अद्भुत फील्डिंग, तो कमलेश नागरकोटी ने हवा में पकड़ा नामुमकिन कैच, वीडियो

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन अभी तक अपनी बल्लेबाजी से सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन केकेआर के खिलाफ मुकाबले में उन्होने अद्भुत कैच लेकर सभी को हैरान कर दिया, उनका सिर जमीन से टकरा भी गया था, लेकिन उन्होने कैच नहीं छोड़ा, 18वें ओवर में टॉम कुरेन की आखिरी गेंद पर संजू सैमसन ने पैट कमिंस का शानदार कैच लपका, कुरेन की गेंद पर कमिंस ने बड़ा शॉट खेलना चाहा, लेकिन डीप बैकवर्ड स्क्वॉयर लेग पर सैमसन ने जंप करके सिर से ऊपर से जा रही गेंद को लपक लिया, हालांकि वो इस कैच के कारण बड़े हादसे का शिकार होते-होते बचे। उनके अलावा कमलेश नागरकोटी ने भी शानदार कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिर टकरा गया
जैसे ही संजू सैसमन ने नीचे लैंड किया, जमीन से उनका सिर टकरा गया, लेकिन इसके बावजूद उनके हाथ से गेंद नहीं छूटी, इसके बाद मेडिकल टीम ने काफी देर तक संजू से बात की, जांच की, खुशकिस्मत रहे कि वो किसी बड़े नुकसान से बच गये, कमिंस ने 10 गेंदों में 12 रन बनाये।

कमलेश नागरकोटी ने पकड़ा अद्भुत कैच
केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गये इस मुकाबले में कमलेश नागरकोटी ने भी शानदार कैच लपका, कैच देखकर बल्लेबाजी कर रहे जोफ्रा आर्चर भी हैरान रह गये, इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर जोफ्रा ने बड़ा हिट्स लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद बाउंड्री तक नहीं पहुंच पाई, जहां गेंद गिर रही थी, वहां कोई खिलाड़ी मौजूद नहीं था, लेकिन कमलेश ने भागते हुए हवा में उड़कर कैच लपक लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

केकेआर की जीत
पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुभमन गिल के 47 रनों की मदद से 6 विकेट पर 174 रन बनाये, Kartik shubmanजवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 9 विकेट पर 137 रन ही बना सकी, संकट के समय में सभी की नजरें पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चमत्कार करने वाले राहुल तेवतिया पर थी, लेकिन वो अपने प्रदर्शन को नहीं दोहरा सके, टॉम कुरेन ने 36 गेंदों में नाबाद 54 रनों की पारी खेली, लेकिन वो भी अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment