आज अनुराग कश्यप की होगी गिरफ्तारी? वर्षोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे डायरेक्टर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

आज अनुराग कश्यप की होगी गिरफ्तारी? वर्षोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे डायरेक्टर

 

Anurag Kashyap arrested

यौन शोषण (sexual abuse) के मामले में डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पूरी तरह से फंस चुके है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) की ओर से मी टू के तहत अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने 22 सितंबर को इस मामले में डायरेक्टर के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station) में FIR भी दर्ज करवाई थी. इस शिकायत को दर्ज करने के बाद पुलिस की ओर से पूछताछ के लिए अनुराग कश्यप को समन भी भेजा गया था. बताया जा रहा है कि इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए अनुराग कश्यप पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं. जहां पर आज डायरेक्टर से यौन शोषण मामले में पुलिस सवाल जवाब करेगी.

गौरतलब है कि बीते कुछ दिन पहले ही ये केस उस वक्त सुर्खियों में आया था, जब पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर संगीन आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक ऑफिशियल ट्वीट किया था. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि साल 2015 की बात है जब अनुराग कश्यप ने उनके साथ यौन शोषण किया था. इसे लेकर उन्होंने शिकायत दर्ज कराते हुए डायरेक्टर को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने धमकी भरे लहजे में कहा था कि अगर इस मामले में अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वो अनशन करेंगी.

इतना ही नहीं इस मामले को लेकर पायल घोष ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मुलाकात की थी. इसके बाद पायल ने अपने बयान में ये बात स्पष्ट की थी कि राज्यपाल की ओर से उन्हें आश्वासन दिया गया है कि वो अपनी तरफ से इस मामले में पूरी मदद करेंगे. इसी के बाद ही अनुराग कश्यप को वर्सोवा की ओर से समन जारी करते हुए पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा गया था. हालांकि अब डायरेक्टर पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं. ऐसे में आगे क्या होगा फिलहाल अभी कुछ भी करना मुश्किल है. हालांकि अनुराग कश्यप की इस मामले में गिरफ्तारी होगी या नहीं फिलहाल इस बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन इस मामले पर हर किसी की निगाहें गड़ी हुई है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment