गौहर और हिना से बताया इस बार कौन होगा ‘बिग बॉस’ का विनर, सिद्धार्थ ने जताई असहमति - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 October 2020

गौहर और हिना से बताया इस बार कौन होगा ‘बिग बॉस’ का विनर, सिद्धार्थ ने जताई असहमति

 

HINA GAUHAR

नई दिल्ली। टीवी का सबसे विवादित और पॉपुलर शो बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 14 शुरू हो गया है। शो के शुरुआत में ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में सीनियर कंटेस्टेंट हिना खान(Hina Khan), गौहर खान (Gauhar Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने भी प्रवेश किया था,जो अब घर से बाहर जाने वाले हैं। इस बीच घर से जाने से पहले इन सीनियर्स ने शो के विनर को लेकर अपनी राय जाहिर की। हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान ने बताया कि कौन इस सीजन का विनर बन सकता है।जबकि हिना और गौहर की बातों पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने असहमति जताई।

दरअसल इस बार रविवार को ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में सभी फ्रेशर्स को मिलकर फैसला लेना था कि निकी तंबोली घर में बतौर कन्फर्म कंटेस्टेंट रहेंगी या नहीं,जिस पर पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य, एजाज खान, निशांत और जान कुमार सानू ने निक्की का सपोर्ट किया था जबकि रुबीना, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और शहनाज देओल आदि सब निकी के खिलाफ खड़े दिखे थे। निकी के खिलाफ खड़ी रुबीना ने तो निकी का साथ देने वालों को खूब खरी खोटी सुनाई थी। रुबीना के इस व्यवहार से हिना और गौहर काफी इंप्रेस हुई थीं। यही देखकर हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) ने उम्मीद जताई है कि ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के इस सीजन की विनर रुबीना हो सकती हैं।वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने हिना व गौहर की बात पर असहमति जताई है।

सलमान ने लगाई रुबीना की क्लास

इधर इस हफ्ते के शो में सलमान खान से रुबीना के खूब क्लास लगाई है। दरअसल रुबीना को के टास्क दिया जाता है,जिसे वह यह कहते हुए मना कर देती हैं कि मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं।’ इस पर शो के होस्ट सलमान खान कहते हैं ‘अगर आप कहें तो हम आपसे हर चीज अप्रूव करा लेते हैं भाई। ‘ इस पर रुबीना हाथ खड़े करके कहती हैं ‘मुझे मेरे पॉइंट ऑफ़ व्यू के लिए डांट पड़ेगी।’ तभी सलमान बीच में टोकते हुए कहते हैं, ‘मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाली है।’ बीते 13 अक्टूबर से शुरू हुआ बिग बॉस सीजन 14 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment