डीके शिवकुमार और उनके भाई के घर पर सीबीआई का छापा, बौखलाई कांग्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 October 2020

डीके शिवकुमार और उनके भाई के घर पर सीबीआई का छापा, बौखलाई कांग्रेस

 

बेंगलुरु। कर्नाटक के कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के घर पर सीबीआई की छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। साथ ही उनके भाई उनके डीके सुरेश के घर पर भी छापेमारी चल रही है। इस संबंध में अधिकारियों ने जानकारी दी है कि सीबीआई के लगभग 60 अधिकारियों की ओर से 15 स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है। ज्ञात हो कि डीके शिवकुमार को कर्नाटक में कांग्रेस का संकटमोचक भी कहा जाता है। सीबीआई की टीम आज सुबह 6 बजे कनकपुरा निर्वाचन क्षेत्र के डोड्डल्लाहल्ली गांव में स्थित उनके निवास पर पहुंच गई और छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी। डीके शिवकुमार इसी गांव का प्रतिनिधित्व राज्य विधानसभा में करते हैं।

वहीं डीके सुरेश बेंगलुरु ग्रामीण से सांसद हैं। जिन आवासों पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है, उनमें से एक शिवकुमार के करीबी इकबाल हुसैन का भी शामिल है। सीबीआई ने कर्नाटक सरकार के तत्कालीन मंत्री और अन्य लोगों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। सीबीआई की ओर से आज 14 स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार कर्नाटक में 9, दिल्ली में 4, मुंबई में एक स्थानों पर छापेमारी चल रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में डीके शिवकुमार ने कहा था कि उन्हें ऐसा संदेह है कि उनका फोन टैप किया जा रहा है। उन्होंने इस मामले की जांच कराने की मांग की थी। जबकि राज्य के गृह मंत्री वासवराज बोम्मई ने डीके शिवकुमार के दावों को खारिज करते हुए कहा था कि भाजपा की सरकार ऐसी ओछी हरकतें नहीं करती। हमारी सरकार एक जिम्मेदार सरकार है।

सीबीआई की छापेमारी की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि मोदी-येदियुरप्पा की जोड़ी के डराने-धमकाने का पर उतारू है। इनके इस खेल में कठपुतली बनी सीबीआई पूरा साथ दे रही है। इसी के तहत कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के आवासों पर छापा मारकर अंजाम दिया जा रहा है। लेकिन सीबीआई से वह डरने वाले नहीं है। जांच एजेंसी को निष्पक्षता दिखाते हुए येदियुरप्पा सरकार के भ्रष्टाचार की परतों को उधेड़ना चाहिए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment