राम मंदिर की तारीख पूछने वाले भी बजा रहे ताली, मोदी ने मतदान वाले क्षेत्रों के लोगों से की खास अपील! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 October 2020

राम मंदिर की तारीख पूछने वाले भी बजा रहे ताली, मोदी ने मतदान वाले क्षेत्रों के लोगों से की खास अपील!

 

राम मंदिर की तारीख पूछने वाले भी बजा रहे ताली, मोदी ने मतदान वाले क्षेत्रों के लोगों से की खास अपील!

बिहार चुनाव के पहले चरण में 71 सीटों पर मतदान जारी है, दूसरे चरण की वोटिंग 3 नवंबर को है, इस बीच पीएम मोदी ने बुधवार को दरभंगा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होने राम मंदिर का मुद्दा उठाया, उन्होने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरु हो चुका है, जो लोग कभी इसकी तारीख पूछते थे, अब वो भी तालियां बजा रहे हैं, पीएम ने कहा कि बीजेपी और एनडीए की पहचान यही है, जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं, पीएम मोदी की दरभंगा के बाद मुजफ्फरपुर और पटना में भी चुनावी जनसभा है, जिसमें वो करीब 35 सीटें कवर कर देंगे।

भाषण की खास बातें
पीएम मोदी ने कहा कि मिथिला के महान लेखक विद्यापति जी ने सीता मैय्या से प्रार्थना की थी, सदियों की तपस्या के बाद अब अयोध्या में भव्य निर्माण शुरु हो गया है, Pm Modi 3वो सियासी लोग जो बार-बार तारीख पूछा करते थे, मजबूरी में वो भी तालियां बजा रहे हैं, माता सीता के इस क्षेत्र में आकर मैं यहां के लोगों को राम मंदिर निर्माण की बधाई देता हूं, क्योंकि आप उसके प्रमुख हकदार हैं।

जो कहते हैं करते हैं
पीएम ने कहा कि बीजेपी और एनडीए की पहचान हैं कि जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं, देश में पहली बार ये हुआ है, जब मैनिफेस्टो को उठाकर ये आकलन किया जा रहा है कि आगे कौन सा कदम सरकार उठाने वाली है। पीएम ने कहा कि आज बिहार में पहले चरण का मतदान चल रहा है, जहां-जहां चुनाव चल रहा है, वहां के सभी साथियों से मेरा आग्रह है कि कोरोना से बचने के लिये पूरी सावधानी बरतें। सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में बिहार 15 साल से आगे बढ रहा है।

मुफ्त राशन
नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कोरोना के संकट में कहा था कि हर गरीब को मुफ्त में अनाज देंगे, ये हो भी रहा है, दुनिया को हैरानी हो रही है कि इतनी बड़ी व्यवस्था हम इतने बड़े संकटकाल में कर पाये, छठ पूजा तक मुफ्त राशन की व्यवस्था की गई है। पहले सरकार में रहने वालों का मंत्र रहा है कि पैसा हजम परियोजना खत्म, उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर ध्यान ही नहीं दिया, एनडीए की सरकार आने के बाद यहां नीतीश जी की ताकत मिलने के कारण कोसी महासेतु का काम तेजी से आगे बढा, कुछ दिन पहले ही मुझे इसके लोकार्पण का सौभाग्य मिला।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment