साक्षी महाराज के कब्रिस्तान-श्मशान राग से मचा बवाल, हिंदू- मुस्लिम पर कह डाली ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, October 26, 2020

साक्षी महाराज के कब्रिस्तान-श्मशान राग से मचा बवाल, हिंदू- मुस्लिम पर कह डाली ये बात

 

mp

बीजेपी के विवादित सांसद साक्षी महाराज अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहते है। साक्षी महाराज ने अब तक ऐसे कई बयान दिए है। जिससे राजनीति में भूचाल आया है लेकिन अब उपचुनाव प्रचार के दौरान साक्षी महाराज ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है। जिससे हंगामा मच गया है। साक्षी महाराज ने हिंदू-मुस्लिम पर बयान देते हुए श्मसान और कब्रिस्तान की बात कही। साक्षी महाराज ने कहा कि गांवों में अक्सर देखा गया है कि अगर एक भी मुस्लिम गांव में हो तो कब्रिस्तान काफी बड़ा होता है लेकिन हिंदू दाह संस्कार के लिए गंगा किनारे या फिर खेत की मेड़ पर जाते हैं।

दरअसल सांसद साक्षी महाराज ने बांगरमऊ में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस दौरान साक्षी महाराज ने कहा, ‘अनुपात के हिसाब से कब्रिस्तान और शमशान होना चाहिए। गांवों में अक्सर देखा गया है कि अगर एक भी मुस्लिम गांव में हो तो कब्रिस्तान काफी बड़ा होता है लेकिन हिंदू दाह संस्कार के लिए गंगा किनारे या फिर खेत की मेड़ पर जाते हैं।’ इसके आगे साक्षी महाराज ने एक सवाल पूछते हुए कहा कि ये घोर अन्याय नहीं है क्या? इसके आगे साक्षी महाराज ने ये भी कहा कि हमारे धैर्य और शालीनता की परीक्षा न ली जाए।

वहीं, अब साक्षी महाराज के इस बयान पर जमकर हंगामा हो रहा है। इस बयान पर समाजावादी पार्टी ने सख्त प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी चुनाव आते ही नफरत की राजनीति कर रही है. प्रदेश में बढ़ते अपराध के बजाय साक्षी महाराज नफरत की राजनीति ही करेंगे।

Source link 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment