अमित शाह ने चिराग पासवान को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 October 2020

अमित शाह ने चिराग पासवान को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

अमित शाह ने चिराग पासवान को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

एनडीए से अलग होने के बाद भी चुनावी समीकरण बनाये रखने के लिये पीएम मोदी को अपना आइडल बताने वाले चिराग पासवान को आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जोरदार झटका दिया है, शाह ने इस मामले पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि लोजपा खुद एनडीए से बाहर गई है, फिलहाल तो लोजपा एनडीए के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं, उन्होने कहा कि एनडीए में सिर्फ 4 दल है, सभी इकट्ठे एक-दूसरे को जिताने के लिये मेहनत करेंगे।

बात नहीं बन सकी
अमित शाह ने एक निजी न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में साफ कहा कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान से कई दौर की बातचीत हुई थी, amit उन्हें कई बार प्रस्ताव दिया गया, लेकिन अंतिम दौर तक बात नहीं बन सकी, अमित शाह ने कहा कि चिराग 2015 की तरह सीटें चाहते थे।

नीतीश सीएम होंगे
केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि अगर बिहार चुनाव में बीजेपी की जदयू से ज्यादा सीटें आएंगी, तो भी सीएम नीतीश कुमार ही होंगे, Nitish kumarउन्होने दावा करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए दो तिहाई बहुमत से जीत हासिल करेगी और सरकार बनाएगी, बिहार चुनाव पर गृह मंत्री का इस तरह का बयान पहली बार आया है।

नीतीश के खिलाफ चिराग
आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा ने जदयू के खिलाफ उम्मीदवार उतारे हैं, जहां-जहां बीजेपी उम्मीदवार है, वहां लोजपा ने अपने उम्मीदवार को नहीं उतारा है, हालांकि जदयू अब बीजेपी पर लोजपा के खिलाफ बयान देने के लिये दबाव बना रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment