सेना को मिली बड़ी कामयाबी, तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

सेना को मिली बड़ी कामयाबी, तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

 श्रीनगर। भारतीय सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जनपद में उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब सैनिकों ने रात भर चले  मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया। दो आतंकियों को सेना ने रात में ही ढेर कर दिया था जबकि एक आतंकी को सुबह मार गिराया। मुठभेड़ अभी भी जारी है। जम्मू पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सेना ने बीते मंगलवार की शाम जैनापोरा क्षेत्र के सुगान गांव में सर्च अभियान जारी कर दिया था। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक सेना ने अभी तक तीन आतंकवादी मारे गिराया हैं  जबकि सर्च ऑपरेशन जारी है।

इस दौरान उन्होंने कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद सर्च अभियान मुठभेड़ में बदल गया। इस दौरान पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि 12 घंटे से अधिक समय तक चली मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और उनके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है।

पिछले कुछ समय से सुरक्षाबल लगातार कश्मीर में आतंकियों का सफाया कर रहे हैं। इस वजह से आतंकियों की छटपटाहट बढ़ गई है। सेना के जवानों ने घाटी में कई बड़े आतंकियों को ढेर किया है। टॉप कमांडरों के मारे जाने से आतंकी संगठनों में खौफ है। आतंकियों का गढ़ रहे शोपियां में भी इनकी संख्या काफी कम रह गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment