बहन ने मांग में लगाया सिंदूर, तो खफा हुए भाई ने फावड़े से काट डाला, फिर खुद ही पुलिस को दी सूचना - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, October 30, 2020

बहन ने मांग में लगाया सिंदूर, तो खफा हुए भाई ने फावड़े से काट डाला, फिर खुद ही पुलिस को दी सूचना

 

खबरों की इस दुनिया में कई ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जिसे जान यकीनन हमारी रूह कांप जाएंगी। हमारी संवेदनाओं को चोट पहुंचता है। आज हम आपको उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के परमेशवर पुर गांव के  एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर एक भाई ने अपनी छोटी बहन को प्रेम प्रसंग की वजह से फावड़े से काट डाला और तो और खुद ही पुलिस को इस पूरे प्रकरण के बारे में सूचित कर आत्मसमर्पण भी कर दिया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उधर, युवती के भी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

चल रहा था प्रेम प्रसंग  
बता दें कि युवती का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक युवक के संग चल रहा था। उधर, जैसे ही भाई को अपनी बहन की  इस हरकत के बारे में पता चला तो वो गुस्से से आगबबूला हो गया। वहीं, पहले तो उसने बहुत ही नरमी से अपनी बहन को समझाने का यत्न किया, मगर फिर आहिस्ता-आहिस्ता नरमी से होती चली यह बातचीत हिंसक होती चली गई। बात बहस तक आ पहुंची, और फिर वह भाई इस कदर आगबबूला हो गया कि उसने फावड़े से ही अपनी बहन को काट डाला। बताया जा रहा है कि भाई को अपनी बहन की इस हरकत के बारे में काफी दिनों से पता था, लेकिन जब उसकी नाराजगी का स्तर अपने चरम पर पहुंचा तो उसके अपनी ही बहन को मौत की नींद सुला दिया।

अब पुलिस का क्या कहना है? 
वहीं, इस पूरे मामले को लेकर थानेदार चिलुआताल नीरज राय का कहना है कि आरोपी भाई गोविंदा की बहन का प्रेम प्रसंग उसके गांव के ही एक युवक के साथ चल रहा था। इस बीच युवती गांव के युवक के साथ कहीं चली गई थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे खोजकर उसके परिजनों को सौंप दिया, फिर परिजनों युवती को कुछ दिनों के लिए मौसी के यहां भेज दिया। मौसी के यहां से वापस आने के बाद युवती को युवक ने सिंदूर और मंगलसूत्र भेजा, जिसकी  जानकारी फिलहाल युवती के भाई को तब तक नहीं हुई थी, जब तक कि उसकी बहन से बहस नहीं हुई थी। तब बहस के दौरान भाई को पता चला कि उसकी बहन को उस युवक ने सिंदूर और मंगलसूत्र भेजा है,  जिसके बाद वो गुस्से से इस कदर आगबबूला हो गया कि उसने फावड़े से अपनी बहन को हमेशा-हमेशा के लिए मौत के घाट उतार दिया , और फिर खुद ही इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment