प्रेमी के साथ अजय देवगन की फिल्म देखकर रची साजिश, पति को दफनाया, फिर उस पर रोज करती थी ऐसा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

प्रेमी के साथ फिल्म देखकर रची साजिश, पति को दफनाया, फिर उस पर रोज करती थी ऐसा काम

हरियाणा के पानीपत में 2 दिन पहले मिले एक घर से नरकंकाल के मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है, ये कंकाल टेक्नीशियन हरबीर सिंह का है, जो पिछले 18 महीने से लापता था, इस वारदात को अंजाम ठीक उसी तरह से दिया गया था, जैसे अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में दिखाया गया था, आपको बता दें कि मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी, इसके बाद शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया था, उसके ऊपर सीमेंट का एक स्लैब रख दिया था, जिस पर महिला रोज नहाती थी।

यूं घर की खुदाई की दौरान मिला नरकंकाल
पानीपत के विकास नगर में रहने वाला 31 वर्षीय टेक्नीशियन हरबीर सिंह डेढ साल पहले अचानक लापता हो गया था, जिसके तीन महीने बाद युवक की पत्नी गीता ने 3 माह बाद पुलिस से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, अब दो दिन पहले शुक्रवार को मृतक के भाई को घर से एक नरकंकाल मिला, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने पत्नी गीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो सारा राज सामने आ गया।

इस वजह से पति को मारा
महिला ने पुलिस को बताया कि उसने 18 महीने पहले प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला घोंटकर हत्या कर दी थी, क्योंकि पति हरबीर को दोनों के अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था, वह दोनों के बीच रोड़ा बन रहा था, इसलिये उसे रास्ते से हटाने के लिये साजिश रच घटना को अंजाम दिया, महिला ने बताया कि पति शराब के नशे में धुत था, दोनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया, इसके बाद खाली पड़ी जगह में गड्ढा खोदकर दफना दिया, फिर उसके ऊपर बाथरुम बनवा दिया, ताकि किसी को शक ना हो, बताया जाता है, कि इस घटना को अंजाम देने से पहले दोनों ने अजय देवगन की फिल्म दृश्यम देखी थी।

ऐसे खुला राज
आरोपित महिला ने बताया कि वह नया घर बनवा रही थी, शुक्रवार को कुछ सामान के लिये बाजार चली गई, घर में उसकी मां और मौसेरा भाई थे, तभी मजदूरों ने मां से पूछकर टॉयलेट के लिये गड्ढा खोद दिया, इसी दौरान वहां नरकंकाल नजर आया, तो सभी चौंक गये, चिल्लाने लगे, मजदूरों की आवाज सुनकर मृतक का भाई वहां आ पहुंचे और समय गया कि उसके भाई का ही कंकाल है, उसकी पत्नी ने ही उसके भाई की हत्या की है, उसने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पति को छोड़ उसके दोस्त से प्यार
आरोपी युवक मृतक हरबीर सिंह के साथ ही काम करता था, इस वजह से वो अकसर उसके घर भी आया-जाया करता था, जहां उसकी पहचान गीता से हुई, दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे, और शादी का प्लान बनाने लगे, लेकिन हरबीर रास्ते का कांटा था, इसी वजह से दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

 

0/Post a Comment/Comments