माधुरी दीक्षित से लेकर ऐश्वर्या राय तक, इन पांच एक्ट्रेसस की जुड़वा देखकर रह जाएंगे हैरान

 

tv actress (1)

कहा जाता है कि हर इंसान का एक हमशक्ल होता है उसी तरह बॉलीवुड और टीवी की ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनके हमशक्ल इसी इंडस्ट्री में मौजूद हैं। जबकि इन कलाकारों का आपसे में कोई कनेक्शन नहीं है मगर वो एक दूसरे की जुड़वा लगती हैं। आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देख आप भी चौंक जाएंगे।

फेमस यामी गौतम की शक्ल बहुत ज्यादा साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव से मिलती जुलती है। यामी और विदिशा की मुस्कान लगभग एक जैसी ही है। दोनों का हेयर स्टाइल भी एक ही जैसा है।

एक्ट्रेस निक्की वालिया पहली बार वीजे के रूप में दिखीं थीं। उसके बाद उन्होंने सीरियल में काम किया। निक्की को माधुरी दीक्षित की हमशक्ल माना जाता है। जबकि एक टीवी की अभिनेत्री हैं तो दूसरी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं।

चित्रांगदा सिंह और स्मिता पाटिल की हमशक्ल है। चित्रांगदा की जॉ लाइन बिलकुल स्मिता पाटिल की तरह ही है। वहीं उनकी अभिनय भी कमाल का है।

स्नेहा उलाल को देखकर उन्हें ऐश्वर्या राय की जुड़वा माना जाता है। सलमान खान जब स्नेहा उलाल को फिल्मों में लेकर आए उस समय ऐश्वर्या के साथ उनका ब्रेकअप हो चुका था।

दीपशिखा नागपाल छोटे पर्दे की फेमस स्टार हैं। उन्हें सबसे पहले फिल्म कोयला में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने बादशाह, पार्टनर, प्यार में ट्विस्ट और कॉरपोरेट समेत अन्य फिल्मों में काम किया। दीपशिखा को मशहूर एक्ट्रेस परवीन बाबी की तरह ही दिखती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments