हाथरस जाने की जिद पर अड़े राहुल गांधी, हिरासत में लेने के बाद थाने से पुलिस ने किया रवाना - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

हाथरस जाने की जिद पर अड़े राहुल गांधी, हिरासत में लेने के बाद थाने से पुलिस ने किया रवाना

 

rahul gandhi hathras leave

हाथरस (Hathras) की कथित गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को यूपी पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर रोक दिया था. जिस पर राहुल गांधी और पुलिस के बीच जमकर बहस भी हुई थी. इसी धक्कामुक्की में राहुल गांधी सड़क पर गिर गए थे और उन्होंने कहा था कि पुलिस ने उन्हें धक्का मारा व लाठीचार्ज की. राहुल गांधी के काफिले को रोकने के बाद वह पैदल ही रवाना हो गए थे और फिर वहां बैठकर धरना देने लगे थे. जिस पर पुलिस ने उन्हें और प्रियंका को हिरासत में ले लिया था. घटनास्थल पर इस समय भारी पुलिसफोर्स तैनात है.

रॉन्ग साइड चलाई गाड़ी
प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को हिरासत में लेने के बाद एक ओर जहां कांग्रेस पार्टी में खलबली मच गई तो दूसरी ओर पुलिस उन्हें जेवर थाने लेकर गई. लेकिन थोड़ी देर बाद ही दोनों को छोड़ दिया गया. इसके बाद दोनों दिल्ली के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी में थाने ले जाया गया उसे उसे एक्सप्रेस वे पर रॉन्ग साइड चलाया गया और जितने कांग्रेस कार्यकर्ता बीच में आए उन्हें रोका गया. इस बीच वहां जमकर बवाल भी हुआ है.

पुलिस से राहुल का सवाल
हाथरस के लिए पैदल रवाना हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने रोकने की कोशिश की और जिद पर अड़े रहे. राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें अकेले ही परिजनों से मिलने दिया जाए. मगर पुलिस ने इजाजत नहीं दी. वहीं जब उन्हें रोका जा रहा था राहुल ने पूछा कि उन्हें किस कानून के तहत रोका जा रहा है इस पर पुलिस ने भी जवाब दिया और कहा धारा 144 और महामारी एक्ट के तहत. राहुल गांधी जवाब सुन शांत नहीं रहे और पुलिस से दूसरा सवाल किया कि धारा 144 क्या होती है बताइए? तीखी बहस के बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment