हाथों में मेहंदी लगाए दिखीं काजल अग्रवाल, जानिएं क्‍या करते हैं होने वाले पति गौतम किचलू - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, October 29, 2020

हाथों में मेहंदी लगाए दिखीं काजल अग्रवाल, जानिएं क्‍या करते हैं होने वाले पति गौतम किचलू

हाथों में मेहंदी लगाए दिखीं काजल अग्रवाल, जानिएं क्‍या करते हैं होने वाले पति गौतम किचलू

 काजल अग्रवाल की शादी की जोरदार तैयारियां चल रही हैं। उनके प्री वेडिंग फंक्‍शन्‍स के लिए फैमिली के अलावा करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी पहुंचे हैं । गुरुवार को ही काजल के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर सामने आई है । काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है । फोटो  में वो हाथ में मेहंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं । काजल ने हल्‍क हरे रंग का फ्लोरल सूट पहना हुआ है । उन पर गोल्डन ईयररिंग्स खूब जंच रहे हैं।

कल होनी है शादी
आपको बता दें काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हैं । काजल के अलावा गौतम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तैयारियों को लेकर कई तस्वीरें साझा की हैं। कुछ तस्‍वीरें पूजा की रस्‍मों की हैं तो कुछ में शादी की रस्‍में चल रही हैं । एक तस्वीर में पूजा की जा रही है। काजल ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर बहन के साथ तस्‍वीरें शेयर की थी ।

पति के साथ तस्‍वीरें की शेयर
इससे पहले काजल ने दशहरे के मौके पर अपने होने वाले पति गौतम किचलू के साथ भी तस्वीरें साझा की थीं। काजल और गौतम की जोड़ी कमाल की लग रही थी। आपको बता दें गौतम इंटीरियर डिज़ाइनर हैं और वह ऑनलाइन स्टोर चलाते हैं । काजल बहुत ही सिंपल तरीके से मुंबई में शादी करने वाली हैं, कोविड 19 के कारण उनकी शादी में धूमधाम नहीं होगी ।

साउथ की सुपरस्‍टार एक्‍ट्रेस हैं काजल
35 साल की हो चुकीं काजल अग्रवाल ने हिंदी फिल्मों में ‘क्यों हो गया न’ से डेब्यू किया था । साल 2007 में वह अपनी पहली तेलुगू फिल्म ‘लक्ष्मी कल्याणम’ में दिखी थीं, इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘चंदामामा’ से उन्हें उनकी पहचान मिली । 2009 में आई तेलुगू फिल्म ‘मगधीरा’ उनके लिए करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई । साल 2011 में उन्होंने बॉलीवुड में ‘सिंघम’ की, अजय देवगन के साथ इस फिल्‍म के बाद उन्‍हें सिंघम गर्ल के नाम से बुलायाजाने लगा । काजल इसके बाद 2013 में आई अक्षय कुमार स्टारर स्पेशल 26 में नजर आईं । काजल गौतम से शादी के बाद भी एक्टिंग जारी रखेंगी ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment