हाथरस केस की जांच कर रहे अधिकारी की पत्नी ने की आत्महत्या - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 October 2020

हाथरस केस की जांच कर रहे अधिकारी की पत्नी ने की आत्महत्या

 


हाथरस गैंगरेप केस (Hathras Gangrape Case) की जांच कर रहे डीआईजी चंद्र प्रकाश (Chandra Prakash) की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ये मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) का है। चंद्र प्रकाश की मृतका पत्नी पुष्पा प्रकाश की उम्र 36 साल की थी। फिलहाल, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

डीआइजी की पत्नी ने सुबह के 11 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या की। डीआईजी की पत्नी सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में रहती थी। महिला के फांसी लगाने के बाद जब आसपास के लोगों को पता चला तो उन्होंने आनन फानन में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल, महिला के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। इसलिए अभी पता नहीं चल सका है कि आखिर डीआईजी की पत्नी ने सुसाइड क्यों किया है। अभी जांच जारी है। डीआईजी चंद्र प्रकाश हाथरस केस को लेकर जांच कर रही SIT की सदस्य हैं। डीआईजी उन्नाव में तैनात हैं।

Source link

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment