आधे कपड़ों में उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीर, यूजर ने पूछा- कपड़े कहां गए दीदी


बॉलीवुड (Bollywood) में अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा हॉट फोटोशूट (Hot photoshoot) के जरिये सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपने फैन्स के लिए अक्सर कोई न कोई हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है,जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की है, जो इंटरनेट पर आग लगा रही हैं।URVASHI-RAUTELA एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में कुछ हॉट फोटोशूट (Hot photoshoot) कराये, जिनमें वह सिर्फ शर्ट पहने हैं। उर्वशी (Urvashi)की इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है।

URVASHI-RAUTELA

ब्लू शर्ट में उर्वशी (Urvashi) की यह तस्वीरें कहर ढा रही हैं। इन तस्वीरों ने फैंस की दिल की धडकन बढ़ा दी है। URVASHI-RAUTELA फोटो में उर्वशी ने जो ब्लू शर्ट पहनी है वह ट्रांसपेरेंट है।  सिंगल शर्ट में सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही उर्वशी की यह तस्वीरें अलग-अलग कैप्शन के साथ उनके इंस्टाग्राम पर साझा की गयी हैं। उनकी तस्वीरों पर खूब कमेन्ट आ रहे हैं। कोई उनकी तस्वीरों की तारीफ कर रहा है तो कोई ट्रोल कर रहा है।

उर्वशी (Urvashi) की इन तस्वीरों पर कमेन्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा-‘ कपड़े कहां गए दीदी के।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेन्ट किया-‘इतने पैसे हैं कि पहनने को कपड़े नहीं है, हाय रे ऐसी अमीरी।’ वैसे भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

URVASHI-RAUTELA

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments