मतदाताओं के आकर्षण का केंद्र बने परवेज, भैंस पर बैठकर कर रहे चुनाव प्रचार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 October 2020

मतदाताओं के आकर्षण का केंद्र बने परवेज, भैंस पर बैठकर कर रहे चुनाव प्रचार

 

गया। नेता, अभिनेता से भी बड़ा कलाकार होता है। क्योंकि अभिनेता को स्क्रिप्ट के आधार पर अभिनय करना होता है और नेता को माहौल के हिसाब से अपने को प्रदर्शित करना पड़ता है। बिहार विधानसभा चुनाव का सुरूर अपने चरम पर है। नेता मंहगी गाड़ियों में सवार होकर मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे प्रत्याशी भी है जो इस चुनावी भीड़ में अलग दिखने के लिए नायाब तरीका भी ढूंढ़ निकाला है। इस बीच शहर विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रत्याशी मोहम्मद परवेज आलम अपने क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गए हैं। चर्चा में आने का कारण भी है। जहां अन्य प्रत्याशी मंहगी गाड़ियों में बैठकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं वहीं परवेज आलम भैंस पर बैठकर जनसंपर्क कर रहे हैं। वैसे हर बार ​की तरह वोटर शांत हैं, जिससे नेताओं की परेशानी और भी बढ़ गई है।

भैंस पर बैठकर प्रचार करने के बारे में जब मोहम्म्द परवेज आलम से सवाल किया गया तो उनका जवाब है कि उनके पास मंहगी गाड़ी खरीदने के पैसे नहीं है। सं​पत्ति के नाम पर मेरे पास केवल भैंस है। ऐसे में जिसके पास कार होता है वह कार पर प्रचार करता है, मेरे पास भैंस है इसलिए मैं भैंस पर बैठकर अपना प्रचार कर रहा हूं। इतना ही नहीं परवेज आलम ने दावा किया है कि वह यह चुनाव एक लाख से भी ज्यादा वोट से जीत रहे हैं। फिलहाल परवेज को कितनी सफलता मिलेगी यह चुनाव नतीजा आने के बाद पता चलेगा, लेकिन इन दिनों भैंस पर बैठकर प्रचार करने की वजह से वह क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

मजे की बात यह है कि परवेज को भैंस पर बैठकर चुनाव प्रचार करने का अलग फायदा मिल रहा है, वह जहां भी जाते हैं लोगों की अच्छी भीड़ जुट जाती है। इससे वह जनता के बीच अपनी बात आसानी से पहुंचा देते हैं। उन्हें भीड़ जुटाने के लिए किसी तरह के तामझाम रचने की जरूरत नहीं पड़ रही है। प्रचार करने के उनके इस नायाब तरीके पर सवाल करने पर उन्होंने कहा, लोगों की भीड़ जुटाने के लिए नहीं बल्कि उनके पास केवल भैंस है इसलिए वह इस पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। जीतने के बाद क्या भैंस पर बैठकर विधानसभा जाएंगे, के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले 10 नवंबर को जीत का जश्न मना लेने दीजिए। बाकी की बात बाद में देखी जाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment