तेजस्वी यादव पर बरसे अनुराग ठाकुर, लगाया गंभीर आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

तेजस्वी यादव पर बरसे अनुराग ठाकुर, लगाया गंभीर आरोप

 


बिहार के चुनावी मौसम में बयानबाजी चरम पर है। इन दिनों प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक तरफ नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनावी मैदान में एनडीए है। तो दूसरी तरफ महागठबंधन है। जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर को रोकने में लगा है लेकिन इस बीच अब केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर का तेजस्वी यादव के खिलाफ ऐसा बयान सामने आया है। जिससे हर कोई हैरान है। अनुराग ठाकुर ने महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। अनुराग ठाकर ने कहा है कि जो अपने माता-पिता को भूल गया। वो प्रदेश की जनता का क्या होगा।

दरअसल अनुराग ठाकुर ने पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि, ‘जिसने (तेजस्वी) अपने माता-पिता के चेहरे को ही पोस्टरों से बाहर कर दिया है, वो कितने लोगों को अपने साथ रखना चाहता है। जिन्होंने गठबंधन के साथी उपेंद्र कुशवाहा जी को मुकेश सहनी जो का अपमान किया, मांझी को भी दुत्कार दिया ये क्या भरोसा देंगे? जिनकी छवि ऐसी रही हो वो आईना जितना मर्जी साफ करते रहें, चेहरे के दाग जाते नहीं।’ बता दें कि तेजस्वी यादव के चुवानी प्रचार के दौरान में पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी गायब रहें। अब तक किसी भी बैनर और होर्डिंग में लालू यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर नजर नहीं आई। जिस वजह से बीजेपी तेजस्वी यादव पर हमलावर है।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक रविशंकर प्रसाद ने भी तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होने लालू यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर ना लगाने पर तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े किए। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कोई नया बिहार बनाने की बात कर रहा है। लेकिन उनके नए बिहार वाले पोस्टर से मां-बाप की तस्वीर ही गायब है। जबकि दोनों ने साढ़े सात-साढ़े सात साल राज किया। रविशंकर प्रसाद ने पूछा कि आप अपने माता-पिता की तस्वीर पर इतना शर्मिंदा क्यों हैं?

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment