जुनूनी हद तक था संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच प्यार, बुरे वक्त एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था साथ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 October 2020

जुनूनी हद तक था संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच प्यार, बुरे वक्त एक्ट्रेस ने छोड़ दिया था साथ


बॉलीवुड में प्यार और अफेयर के किस्से तो आपको कई देखने को मिल जाएंगे। सच्चे मोहब्बत के बाद भी कई लव बर्ड्स के रास्ते अब अलग हो चुके हैं जिनमें से एक हैं संजय दत्त (Sanjay Dutt) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)। एक दौर में दोनों का प्यार परवान चढ़ गया था, दोनों की मोहब्बत इस कदर थी कि दोनों एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते थें, लेकिन फिर इस कहानी में एक ट्विस्ट आया और माधुरी-संजय दत्त के बीच का प्यार खत्म हो गया। आइए जानते हैं कि आखिर क्यों इतनी मोहब्बत होने के बाद भी माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को छोड़ दिया था।

संजय दत्त और माधुरी को दोस्ती फ़िल्म थानेदार के सेट पर हुई थी और फिल्म साजन के दौरान तक दोनों के बीच की दोस्ती मोहब्बत में बदल गई। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थे। मीडिया में भी दोनों के प्यार को लेकर काफी चर्चाएं होने लगी,

लेकिन फिल्म खलनायक के रिलीज से पहले संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच का ये प्यार अब खत्म हो गया था और मीडिया में दोनों के मोहब्बत की नहीं बल्कि ब्रेकअप की खबरें उड़ने लगी थी। माधुरी और संजय के अलग होने के पीछे वजह एक्टर का जेल जाना था।

दरअसल, खलनायक के रिलीज से पहले 1993 मुंबई ब्लास्ट में संजय दत्त का नाम सामने आया जिसके चलते उन्हें 16 महीने तक जेल में रहना पड़ा था। संजय जहां जेल गए, वहीं माधुरी ने उनसे अलग होने का पूरा मन बना लिया था। उन्होंने निर्णय ले लिया था कि वह अब संजय दत्त को छोड़कर अपनी जिंदगी को एक बेहतर दिशा देंगी।

इसलिए उन्होंने संजय से दूरी बनाना सही समझा। संजय दत्त ने जेल से छूटते ही माधुरी को कई कॉल और मैसेजेस किए, लेकिन उन्होंने इसका कोई रिप्लाय नहीं दिया।

कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित का यूं अलग होना संजय दत्त के लिए असहनीय था। संजय दत्त को इसलिए सबसे ज्यादा आहत हुआ था कि माधुरी ने उनका बुरे वक्त में साथ छोड़ दिया था। जेल में तो संजय दत्त से एक बार भी माधुरी मिलने नहीं आई और न ही ये संजय दत्त से कुछ भी सफाई सुनने तक का मौका दिया।

माधुरी के इस धोखे को संजय दत्त भुला नहीं पाए थे। हालांकि, माधुरी ने अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए संजय को छोड़ना ही सही समझा। फिलहाल, दोनों अपने अपने रिश्तों में काफी खुश हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment