हिंदू युवती को लेकर भागा था बिलाल, युवती के खर्च कर दिए लाखों रूपये पुलिस भी हैरान! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 October 2020

हिंदू युवती को लेकर भागा था बिलाल, युवती के खर्च कर दिए लाखों रूपये पुलिस भी हैरान!


देश के अलग अलग हिस्सों से लव जिहाद की लगातार घटनाएं सामने आ रही है. खासकर इन दिनों उत्तर प्रदेश तो लव जिहाद का अड्डा बन चुका है. यहां से रोंगटे खड़े करने वाले मामले सामने आ रहे हैं. क्यों कि यहां मुस्लिम लड़के अपना धर्म छिपाकर हिंदू लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाते हैं और फिर धर्मांतरण कराने के लिए मजबूर करते हैं. गौर करने वाली बात तो ये है कि ये जिहादी जिस लड़की को भगाकर ले जाते हैं वो अपने घर से गहने और अच्छी खासी रकम लेकर जाती है.

इसी बीच यूपी के बरेली से चौंकाने वाला लव जिहाद का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर 20 अक्टूबर को हिंदू संगठनों ने जमकर प्रदर्शन भी किया था. दरअसल किला थाना क्षेत्र से बिलाल नाम का मुस्लिम युवक हिंदू युवती को भगा ले गया. लड़की की तलाश में पुलिस को रात-दिन एक करना पड़ा. पांच दिन तक पुलिस की टीमें पांच गाड़ियों से दिल्ली-अजमेर के साथ दूसरे शहरों की धूल फांकती रहीं. एसओजी के दरोगा श्रीशचंद और थाना किला के चौकी प्रभारियों की टीमें बिलाल के साथ गई लड़की की पहली बार लोकेशन मिलने के बाद ही उसके पीछे लग गईं थी.

इधर-उधर की खाक छानने के बाद ये सभी टीमें दिल्ली में मिलीं. यहां बिलाल की नई लोकेशन अजमेर में मिली तो कुछ टीमें अजमेर निकल गईं. कुछ ने दिल्ली में ही डेरा डाला. पांच गाड़ियों से 27 लोगों के स्टाफ ने कई बार दिल्ली और अजमेर के बीच चक्कर काटे. तब कहीं बिलाल और लड़की के बारे में सटीक जानकारी मिली और फिर उन्हें हिरासत में लिया गया. मगर इसके बाद जो खुलासा हुआ वो आपका भी सिर हिला देगा.

दरअसल 17 अक्टूबर को बिलाल के साथ गई लड़की के पिता ने थाना किला में दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया था कि वो आठ लाख रुपये कैश और सोने के जेवर ले गई है. मगर अब बिलाल ने पूछताछ में कबूल किया है कि वो साढ़े पांच लाख रुपये लाई थी.

जिसमें से उन्होंने 1 लाख 30 हजार रुपये खर्च कर दिए. ज्यादातर पैसा घूमने-फिरने, गाड़ी-होटल के किराए में खर्च हुए. एक लाख रुपये वकील को दे दिए गए, बाकी 3 लाख 20 हजार रुपये की रकम पुलिस ने बरामद कर ली. मगर पुलिस हैरान इस बात को लेकर आखिर 1 लाख 30 हजार रुपये घूमने फिरने, होटल गाड़ी में कैसे खर्च कर दिए. आखिर इन्होंने ऐसा क्या किया इतनी बड़ी रकम खर्च कर डाली.

इसके अलावा घर से भागे इस प्रेमी जोड़े के तेवर देखकर पुलिस सकते में है. अजमेर से गिरफ्तारी के बाद बिलाल ने लड़की से निकाह कर लेने का दावा किया तो लड़की भी उसके बचाव में पूरी ताकत से जुटी रही. कानून के किसी मंझे खिलाड़ी की तरह लड़की ने अपने कानूनी अधिकारों का पाठ पहले अस्पताल में मेडिकल स्टाफ को पढ़ाया फिर पुलिस और मजिस्ट्रेट के सामने भी एक के बाद एक दलीलें रखती रही. दरअसल लापता होने के बाद लड़की का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो काफी असहज नज़र आई थी. लड़की के पिता ने भी इस वीडियो को लेकर बयान दिया था कि बेटी से दबाव डालकर ये बनवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक बिलाल अक्सर हिंदू लड़के की तरह रहा करता था. उसके कुछ और दोस्त भी तिलक लगाते थे और हाथ में रक्षासूत्र बांधते थे, जिसे देखकर लगता था कि वे हिंदू ही हैं. जब वो हिंदू युवती को भगकार ले  गया तब आस पास के लोगों को पता चला कि वो मुसलमान था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment