मंत्री जी का शर्मनाक बयान, हाथरस कांड को बताया ‘छोटा सा मुद्दा’, पीड़िता को लेकर कही संवेदनहीन बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 October 2020

मंत्री जी का शर्मनाक बयान, हाथरस कांड को बताया ‘छोटा सा मुद्दा’, पीड़िता को लेकर कही संवेदनहीन बात

 

मंत्री जी का शर्मनाक बयान, हाथरस कांड को बताया ‘छोटा सा मुद्दा’, पीड़िता को लेकर कही संवेदनहीन बात

योगी सरकार की कैबिनेट में मंत्री अजीत सिंह पाल ने हाथरस कांड को लेकर विवादित बयान दिया है । मंत्री जी का ये बयान शर्मनक है । मंत्री ने हाथरस में 19 वर्षीय लड़की के साथ कथित सामूहिक दुष्‍कर्म और उसकी मौत की घटना को छोटा सा मुद्दा बताया है । इतना ही नहीं, उन्होंने दावा भी कर दिया कि पीड़िता के साथ रेप नहीं हुआ है ।

मंत्री ने क्‍या कहा –
उत्तर प्रदेश के इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री पाल ने एक बयान में कहा, ‘‘डॉक्टरों ने साफ कर दिया है कि हाथरस की घटना में महिला के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ।’’ अजीत सिंह के इस बयान के बाद विवाद और बढ़ने की आशंका है ।

“विपक्ष के पास मुद्दा नहीं”
अजीत पाल सिंह के मुताबिक इस घटना पर हो रही सियासत इसलिए है क्‍योंकि विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है । उन्‍होंने कहा –  ‘‘अगर विपक्ष सरकार पर हमले कर रहा है तो हम कुछ नहीं कर सकते । उनके पास कोई मुद्दा नहीं है और वे बीच-बीच में ऐसे छोटे मुद्दे उठाते रहते हैं । वे केवल मुद्दे उठा रहे हैं और जनहित में कुछ भी नहीं कर रहे।’’

हाथरस की घटना को बताया मामूली
वहीं जब मंत्री जी से मीडियाकर्मियों ने पूछा कि क्या हाथरस की घटना छोटी सी है, तो पाल ने कहा – ‘‘मैं कह रहा हूं कि मामले की जांच हो रही है. डॉक्टरों ने कहा है कि इस तरह का कुछ नहीं हुआ । जांच में जो सामने आया, सार्वजनिक किया जाएगा।’’ आपको बता दें इस मामले में यूपी पुलिस का भी कुछ ऐसा ही मानना है । पुलिस की ओर से बयान में कहा गया था कि पीडि़ता के साथ दुष्‍कर्म नहीं हुआ है । वहीं सोशल मीडिया पर उसका एक बयान वायरल हो रहा है, जो कि ठीक मरने से पहले का है । पीडि़ता वीडियो में कह रही है कि उसके साथ दुष्‍कर्म हुआ है, पहले भी ऐसा करने की कोशिश की गई थी ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment