प्रेम प्रसंग पड़ा भारी- क्या हाथरस का मामला ऑनर किलिंग है? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 October 2020

प्रेम प्रसंग पड़ा भारी- क्या हाथरस का मामला ऑनर किलिंग है?


हाथरस केस को लेकर राजनेताओं ने जहां जाति धर्म की दुकान खोल रखी है तो वहीं, अब इस मामले के मुख्य आरोपी संदीप के पिता ने एक औऱ धमाका करते हुए तथ्यों  के आधार पर TFIPOST की रिपोर्टिंग को और बल दे दिया है जिसमें हमने लड़की की हत्या के पीछे ऑनर किलिंग के एंगल पर भी प्रकाश डाला था। आरोपी के पिता का ये बोलना केस में एक बहुत बड़ा मोड़ ला सकता है और ये जांच को सही दिशा में ले जाने में बड़ी भूमिका निभा सकता है।  

दरअसल, जनसत्ता की एक रिपोर्ट बताती है कि मामले के मुख्य आरोपी संदीप के पिता ने उनके रिपोर्टर को दिए बयान में बताया कि उनके बेटे संदीप औऱ पीड़िता के बीच बातचीत होती थी, लेकिन उन्हें इस बात का पता नहीं था। जब उन्हें इन बातों का पता चला तो उन्होंने उसे घऱ से बाहर निकाल दिया। इतने सब के बावजूद वो दोनों नहीं मानें और इस कारण ही लोगों ने उसकी हत्या कर दी है।

गौरतलब है कि इस मामले में पुरानी रंजिशों का भी एंगल है जिसको लेकर आरोपी के पिता ने खुलकर इस बात को स्वीकार किया है कि उन दोनों परिवारों के बीच लंबे वक्त से विवाद था। उन्होंने लड़की के परिवार को दबंग और खुद को गरीब बताया है। वहीं इस मामले को लेकर संदीप के पिता ने कहा कि ‘अगर इस घटना में मेरा बेटा दोषी पाया जाता है तो उसे भी गोली मार दी जानी चाहिए’। आरोपी के पिता भी मामले की सख्त औऱ विस्तृत जांच का इंतजार कर रहे हैं जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

हाथरस केस को लेकर हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि ये मामला कितना ज्यादा पेचीदा हो चुका है जिसमें परिवार सीबीआई मांग के खिलाफ है, परिवार नार्को टेस्ट को लेकर मना कर रहा है, जातिवाद के नाम पर राजनीति की आशंका है, पीएफआई को लेकर जातिगत दंगे औऱ कई विदेशों से फंडिंग की संभावना का नया एंगल हैं, और मामले का सबसे महत्वपूर्ण एंगल कि रेप हुआ है या नहीं? क्योंकि फॉरेंसिक से लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट तक में मारपीट और जबरदस्ती का तो उल्लेख है लेकिन रेप पर कोई रिपोर्ट पुष्टि नहीं कर रही। इसके अलावा ऑनर किलिंग का मुद्दा जिसकी थ्योरी अब आरोपी के पिता के बयान से काफी स्पष्ट हो रही है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment