बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन का ‘मास्टर माइंड’ है एक एक्टर, जो रह चुका है ‘सुपर मॉडल’! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन का ‘मास्टर माइंड’ है एक एक्टर, जो रह चुका है ‘सुपर मॉडल’!

 

riya chakrabarty

बॉलीवुड (Bollywood ) में ड्रग्स कनेक्शन (Drug Connection) की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक के बाद एक खुलासे कर रही है। हालांकि इंडस्ट्री में काफी अंदर तक पैठ बना चुके ड्रग की गुत्थी सुलझाने में एनसीबी को काफी मेहनत करनी पड़ है। एनसीबी इस केस में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी की जांच में जिस तरह से एक के बाद एक कड़ियां खुल रही हैं, उससे एजेंसी को ऐसा महसूस होने लगा है मामले में कोई बड़ी मछली हाथ लग सकती है। फ़िलहाल एनसीबी (NCB) परत दर परत गुत्थी सुलझाने की कोशिश में लगी है। वहीं एनसीबी के सूत्रों ने एक न्यूज़ चैनल को बताया कि-‘बॉलीवुड (Bollywood ) ड्रग्स कनेक्शन (Drug Connection) का ‘मास्टरमाइंड’ (Master Mind) एक एक्टर है, जो पहले सुपरमॉडल (Supermodel) भी रह चुका है।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत मामले में आये ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी NCB) ने अब तक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण,सारा अली खान श्रद्धा कपूर समेत कई लोगों से पूछताछ की। वहीं, अब एनसीबी NCB) की रडार पर इंडस्ट्री के तीन बड़े अभिनेता भी आ गये हैं,जिनमें कथित मास्टर माइंड एक्टर भी है,जो कभी एक सुपर मॉडल भी हुआ करता था। एनसीबी NCB) जल्द ही इन सबसे पूछताछ के लिए समन जारी करेगी।सीएनएन-न्यूज 18 चैनल के मुताबिक, ‘एनसीबी NCB) इन लोगों को पहचान सामने लाने की कोशिश कर रही है, जो खुद तो नशा करते ही हैं,वहीं दूसरों को भी नशीले पदार्थों की सप्लाई करते हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक एनसीबी की ओर से आधिकारिक बयान आना बाकी है।

रिया ने एनसीबी के सामने नहीं लिया किसी स्टार का नाम

इधर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने दावा है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी NCB) की पूछताछ में किसी भी स्टार का नाम नहीं लिया है। रिया के वकील ने यह सीएनएन-न्यूज18 चैनल पर किया। उन्होंने कहा ”रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है। यदि NCB या कोई भी व्यक्ति यह कह रहा है कि उन्होंने लीक किया है, तो यह सरासर से गलत है। इस बात का कोई सबूत नहीं है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के अलावा किसी और का नाम एनसीबी NCB) के सामने लिया था।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment