सुशांत सुसाइड केस: एम्स की रिपोर्ट पर भड़क गई कंगना रनौत, मांगा इस सवाल का जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 October 2020

सुशांत सुसाइड केस: एम्स की रिपोर्ट पर भड़क गई कंगना रनौत, मांगा इस सवाल का जवाब


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने जानना चाहा कि क्या सुशांत ने आत्महत्या की है या उन्हें मार दिया गया। 
अंत में, एम्स के फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने अपनी अंतिम रिपोर्ट में कहा कि सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या थी। एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि एक युवा और असाधारण व्यक्ति एक दिन खुद को मार डालेगा। सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने कहा कि फिल्म माफियाओं ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया है और उन्हें परेशान कर रहे हैं। उस पर बलात्कार का झूठा आरोप लगाकर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था।



कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि हमें नवीनतम प्रगति के साथ कुछ सवालों के जवाब चाहिए।

  1. सुशांत सिंह राजपूत ने कई बार कहा है कि बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा इसे प्रतिबंधित किया गया है। ये कौन लोग हैं जो सुशांत के खिलाफ साजिश कर रहे हैं?
  2. मीडिया ने झूठी खबर क्यों फैलाई कि वह एक बलात्कारी था?
  3. महेश भट्ट अपना मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?

एम्स के फॉरेंसिक हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा कि यह पूरी तरह से आत्महत्या का मामला था। सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर लटकने के अलावा कोई चोट नहीं थी। उसके शरीर में कोई भी विष या ड्रग्स नहीं पाया गया। उसकी गर्दन पर जख्म के निशान थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment