शाहरुख़ समेत ये बड़े स्टार लेते हैं ड्रग्स! एनसीबी ने कही यह बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

शाहरुख़ समेत ये बड़े स्टार लेते हैं ड्रग्स! एनसीबी ने कही यह बड़ी बात

 

shahrukhkhan

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग केस (Drug Case) की जांच कर रही एनसीबी (NCB) अब इंडस्ट्री के कुछ बड़े अभिनेताओं पर शिकंजा कसने जा रही है। एनसीबी उन्हें घेरे में लेने से पहले जरूरी सबूत इकट्ठा कर रही है। इसी बीच दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान, अर्जुन रामपाल,डिनो मोरिया और रणवीर कपूर क नाम सामने आया है। हालांकि इस बारे में NCB ने साफ़ किया कि SRA के बारे में कुछ खबरें चल रही हैं, लेकिन इसका अभी कोई सबूत नहीं मिला है। ऐसे में बिना सबूत के कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा। वहीं दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी के बड़े अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के बड़े नामों का खुलासा किया।

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को एक मीडिया चैनल ने सूत्रों के हवाले से कहा था कि एनसीबी दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन बड़े फिल्म स्टार्स जिनके नाम एस, आर और ए से जल्द ही पूछताछ कर सकती है। कहा जा रहा है कि एनसीबी के हत्थे चढ़े धर्मा प्रोडेक्शन के क्षितिज रवि प्रसाद ने भी पूछताछ में तीन बड़े सितारों के नाम का खुलासा किया है। सूत्रों के मुताबिक A नाम से शुरू होने वाला अभिनेता ड्रग्स लेता भी था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था।

अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं 18 लोग 

फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में ड्रग कनेक्शन (Drug Connection) की जांच कर रही एनसीबी ने गत 26 सितंबर को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण,सारा अली खान, अलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर में पूछताछ की थी। इसी का बाद केस में धर्मा प्रोडेक्शन के कार्यकारी अधिकारी क्षितिज के नाम का खुलासा हुआ था। इसी दिन एनसीबी ने क्षितिज रवि प्रसाद को भी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment