दिशा पाटनी इस पीले रंग के स्विमसूट में मचाया धमाल, खुद को बताया इस तरह का जानवर

Disha Patni

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया ज्यादातर एक्टिव रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी है। दिशा की कोई भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा होते ही कुछ ही मिनटों में व्यूज लाख के पार चले जाते हैं। इसी बात से आप से अंदाजा लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर दिशा की कितनी फैन फॉलोइंग है। दिशा पाटनी अपनी एक तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। असल में बात यह है कि दिशा ने फोटो शेयर की है जिसमें वह पीले रंग की मोनोकनी पहनी हुई दिख रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 19 लाख 23 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 14 हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं।

दिशा ने इस तस्वीर के कैप्शन में जिराफ का इमोजी लगा रखा है। सोशल मीडिया पर दिशा के फैंस उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा ‘हिरन भी शरमा जाए ऐसी खूबसूरती।’ एक और यूजर्स ने कमेंट किया कि ‘पीला रंग आप पर काफी जंचता है।’ वहीं एक यूजर ने कमेंट किया ‘आप बहूत प्यारी हैं।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दिशा की आने वाली फिल्म ‘राधे’ में सलमान खान के साथ दिखेंगी। निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन 2’ में भी वह एक अहम् किरदार में नजर आएंगी। आपको बता दें कि दिशा पाटनी ने अपने करियर की शुरुआत 2015 की तेलुगु फिल्म लोफर से की थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments