लाखों के तो हाथी-घोड़े हैं अनंत सिंह के पास, इतनी संपत्ति के मालिक हैं छोटे सरकार! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 October 2020

लाखों के तो हाथी-घोड़े हैं अनंत सिंह के पास, इतनी संपत्ति के मालिक हैं छोटे सरकार!

 

लाखों के तो हाथी-घोड़े हैं अनंत सिंह के पास, इतनी संपत्ति के मालिक हैं छोटे सरकार!

बिहार के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह का नाम बाहुबली के तौर पर लिया जाता है, उन पर 38 आपराधिक मुकदमे दर्ज है, फिलहाल वो जेल में हैं, इस बार भी उन्होने विधानसभा चुनाव के लिये नामांकन जेल से ही भरा है, इस बार राजद ने उन्हें टिकट दिया है, अनंत सिंह ने जेल से आकर नामांकन भर लिया है, नामांकन के दौरान हलफनामे में उन्होने बताया है कि वो कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

3.40 लाख थी संपत्ति
अनंत सिंह ने साल 2005 से लगातार चुनाव लड़ रहे हैं, उन्होने 2005 में अपनी संपत्ति 3.40 लाख रुपये घोषित की थी, साल 2020 में अनंत सिंह की संपत्ति बढकर 68.55 करोड़ रुपये हो गई है। अगर गाड़ी की बात करें, तो उनके पास रेंज रोवर से लेकर तांगा तक है, हालांकि उन्होने अपने हलफनामे में बताया है कि उनके पास एक स्कॉर्पियो है, जिसकी कीमत 6 लाख रुपये है।

आपराधिक मामले भी बढे
मोकामा विधायक की ना सिर्फ संपत्ति में इजाफा हुआ है, बल्कि पिछले पांच सालों में आपराधिक मुकदमे भी दोगुने हो गये हैं, साल 2015 में अनंत सिंह पर 16 आपराधिक मुकदमे थे, जबकि इस बार वो कुल 38 मामलों में नामजद हैं। अनंत सिंह जानवर पालने के शौकीन हैं, उनके पास करीब 2 लाख रुपये के हाथी, घोड़े, गाय और भैंस हैं।

पत्नी भी करोड़पति
छोटे सरकार की पत्नी का नाम नीलम देवी है, वो 2019 लोकसभा चुनाव में मुंगेर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं, उनके पास इस समय 48.64 करोड़ रुपये की संपत्ति है, इसके साथ ही वो 23.66 लाख के गोल्ड और 3.84 लाख की चांदी भी घोषित की है। अनंत सिंह को एक जमाने में नीतीश कुमार का करीबी माना जाता था, अनंत सिंह ने एक बार को नीतीश को चांदी के सिक्कों से तौल दिया था, हालांकि अब वो नीतीश की पार्टी छोड़कर लालू की पार्टी में शामिल हो चुके हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment