नीतीश के सुशासन पर बड़ा सवाल!, राजधानी पटना में दिनदहाड़े बीजेपी नेता की हत्या - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

नीतीश के सुशासन पर बड़ा सवाल!, राजधानी पटना में दिनदहाड़े बीजेपी नेता की हत्या

 

नीतीश के सुशासन पर बड़ा सवाल!, राजधानी पटना में दिनदहाड़े बीजेपी नेता की हत्या

इस समय की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है, जहां बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है, वारदात बेउर थाना इलाके की है, रिपोर्ट्स के मुताबिक अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब बीजेपी नेता अपने घर से मॉर्निग वॉक के लिये निकले थे। आइये विस्तार से बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है।

बीजेपी नेता की हत्या
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार बीजेपी नेता और मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजा बाबू मॉर्निंग वॉक के लिये घर से निकले थे, 
harsh firing
तभी तेज प्रताप नगर इलाके में सीताराम उत्सव हॉल के पास बाइक सवाल अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया, बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता पर फायरिंग की।

नकाबपोश बदमाश
बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी नकाबपोश थे, जिन्होने राजा बाबू के कनपटी पर पिस्टल सटाई और गोली मार दी, 
firing
गोली लगते ही राजा बाबू घायल होकर गिर पड़े, मौके पर ही उनकी मौत हो गई, स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते थे।

भूमि विवाद में हत्या
बदमाशों ने इस घटना को किस लिये अंजाम दिया है, फिलहाल इसका पता नहीं चल रहा है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि 
जमीन विवाद को लेकर ये हत्या हुई है, फिलहाल पुलिस मामले पर कुछ भी बात नहीं कर रही है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment