बिग बॉस के घर पहुंचीं राधे मां, बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट, फीस जानकर रह जाएंगे दंग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 October 2020

बिग बॉस के घर पहुंचीं राधे मां, बनीं सबसे महंगी कंटेस्टेंट, फीस जानकर रह जाएंगे दंग

 

नई दिल्ली। बिग बॉस का 14वां संस्करण कुछ खास होने वाला है, 3 अक्टूबर से शुरू हो रहे बिग बॉस में इस वर्ष राधे मां एक प्रतिभागी के रूप में शामिल होंगी। जिसे लेकर उम्मीद जताई जा रही हैं, इस वर्ष बिग बॉस टीआरपी के पिछले कई रिकॉर्ड तोड़ सकता है। शो के मेकर्स ने राधे मां का एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शन काफी एक्ससिटेड है। सलमान खान का नाम शो में जुड़ने के बाद शो ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं लेकिन इस बार शो में काफी कुछ नया और खास होने की उम्मीद जताई जा रही है। कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर है लग रहा है कि, राधे मां भी इस बार शो का हिस्सा होंगी। वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी आवाज में और म्यूजिक सुनाई दे रहा है।

वीडियो के सामने आने के बाद ये भी जानकारी सामने आ रही है कि, इस बार बिग बॉस में राधे मां हाइयेस्ट पेड सेलिब्रिटीज होंगी। सामने आ रही मीडिया के अनुसार, राधे मां बिग बॉस का हिस्सा बन रही हैं और वो 25 लाख रुपए पर वीक लेंगी। बिग बॉस के 14 में राधे मां अब तक सबसे ज्यादा फीस के रही प्रतिभागी हैं। अब उनसे ज्यादा फीस किसे मिल रही है और कौन-कौन उनके साथ शो का हिस्सा होगा वो वक़्त ही बताएगा। खुद को गॉडवुमन बताने वालीं राधे मां अपने साथ बिग बॉस हाउस के अंदर दैवीय त्रिशूल नहीं ले जा पाएंगी।

मेकर्स ने इसके लिए उन्हें पहले ही साफ़ इंकार कर दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि राधे मां का नाम बिग बॉस से जुड़ा हो। इससे पहले वर्ष 2015 में भी उन्हें बिग बॉस-9 के लिए अप्रोच किया था लेकिन तब वो शो का हिस्सा नहीं बनी थी। राधे मां असल नाम सुखविंदर कौर है और वो गुरुदासपुर (पंजाब) की रहने वाली हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment