सोशल मीडिया का कमाल, ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंचने लगी भीड़, मदद को बढ़े हाथ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 October 2020

सोशल मीडिया का कमाल, ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंचने लगी भीड़, मदद को बढ़े हाथ

सोशल मीडिया एक कमाल का प्लेटफार्म है। इस प्लेटफार्म पर कुछ लोग ऐसे हैं जो जरुरतमंदों की सहायता करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। बीते बुधवार को ट्विटर पर एक वृद्धि दंपति का वीडियो वायरल हुआ, इस वीडियो के अनुसार, बुजुर्ग दंपति मालवीय नगर में एक छोटा सा होटल सड़क के किनारे चलाते है। लेकिन काम इतना मंदा चल रहा है कि बुजुर्ग कैमरे के सामने रोने लगा। वृद्धि के आंसु देखकर बहुत से लोगों का दिल पसीज गया और अब देशभर से लोग इनकी सहयाता के लिए आगे आ रहे हैं। इस क्रम में कई बड़े नाम भी शामिल हैं। और हां, सबसे खूबसूरत बात ये कि बहुत से लोग तो ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंच भी चुके हैं, जिसके कारण एक बार फिर इस कपल के चेहरे पर मुस्कान आ गई है!

इस वीडियो को ट्विटर यूजर @VasundharaTankh ने 7 अक्टूबर की शाम शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस वीडियो ने मेरा दिल तोड़ दिया है। दिल्लीवालों प्लीज… प्लीज… जब भी मौका मिले तो जरूर मालवीय नगर में स्थित इस ‘बाबा का ढाबा’ पर जाएं।’ वीडियो को आर्टिकल लिखे जाने तक 72 हजार से अधिक लाइक्स और 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

‘आप’ नेता और वकील सोमनाथ भारती 8 अक्टूबर को ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंचे और बुजुर्ग कपल के मुस्कुराते चेहरे की तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘बाबा का ढाबा पर पहुंचा और उनके चेहरे पर मुस्कान लायक मदद की।’ इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 4.5 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर गेंदबाज आर. अश्विन ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं भी कुछ मदद करना चाहता हूं। आप बताइए मैं कैसे इनकी मदद करूं?’

अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी बाबा की मदद के लिए ट्वीट किया और लिखा, ‘मुझे इनकी डिटेल बताइए।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment